AUS vs NED : ऑस्ट्रेलिया के हाथ से छिटकी जीत, बारिश के कारण मैच रद्द

0
319
AUS vs NED Warm-Up Match Australia narrowly wins, match canceled due to torrential rain

गुवाहाटी। AUS vs NED Warm-Up Match बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है। तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए वर्षा बाधित मुकाबले को 50 ओवर से घटाकर 23 ओवर का कर दिया गया था। जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 166 रन बनाए थे। जवाब में नीदरलैंड की टीम ने 14.2 ओवर में 6 विकेेट खोकर 84 रन बना लिए थे। लेकिन, बारिश के कारण मैच को आगे नहीं खेला गया और समय की कमी के कारण मैच को बिना किसी परिणाम के रद्द करना पड़ा।

Asian Games 2023: हॉकी में भारत ने पाक को 10-2 से रौंदा, सेमीफाइनल पक्का

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने AUS vs NED Warm-Up Match में जबर्दस्त प्रदर्शन किया। टीम की ओर से मिशेल स्टार्क ने 3 ओवर में 18 रन देकर सर्वाधिक 3 विकेट झटके। वहीं, मिशेल मार्श, सीन एबॉट और मार्नस लाबुशेन ने 1-1 सफलता प्राप्त की। नीदरलैंड के लिए कॉलिन एकरमैन ने 37 गेंदों में नाबाद 31 रन की पारी खेली थी। कॉलिन ने अपनी टीम की ओर से सर्वाधिक रनों का योगदान दिया। उन्हें छोड़कर टीम के अन्य बल्लेबाज कंगारूओं की घातक गेंदबाजी के सामने ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके।

Asian Games 2023: स्क्वैश में अब तक का सबसे रोमांचक फाइनल, भारत ने पाक को पीटकर जीता 10वां गोल्ड

स्टीवन स्मिथ ने खेली अर्धशतकीय पारी

AUS vs NED Warm-Up Match टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को नीदरलैंड के गेंदबाजों ने अपनी सधी हुई गेंदबाजी के दम पर काफी परेशान किया। विश्व कप क्वालिफायर में शानदार प्रदर्शन करके लौट रही नीदरलैंड की टीम ने इस प्रैक्टिस मैच में कंगारूओं को अपना दमखम दिखाया। ऑस्ट्रेलिया ने अपना पहला विकेट जोश इंग्लिस के रूप में मात्र 2 रन पर गंवा दिया था। उन्हें वैन बीक ने शानदार गेंद पर बोल्ड कर वापिस पवैलियन भेजा।

IND vs ENG Warm-Up Match: बारिश ने धोया भारत और इंग्लैंड का मैच

AUS vs NED Warm-Up Match इसके बाद स्टीव स्मिथ ने जिम्मेदारी से बल्लेबाजी करते हुए पारी को आगे बढ़ाया। उन्होंने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए एलेक्स कैरी के साथ मिलकर 40 गेंदों में 57 रन की अर्धशतकीय साझेदारी की। एलेक्स 25 गेंदों में 28 रन बनाकर कैच आउट हो गए। वहीं, स्मिथ ने 42 गेंदों में सर्वाधिक 55 रन बनाए। इसके अलावा कैमरून ग्रीन ने 26 गेंदों में 34 रन का योगदान दिया। नीदरलैंड की ओर से लोगन वेन बीक, रूलोफ़ वान डेर मेरवे और बास डी लीडे ने 2-2 विकेट लिए।

Asian Games 2023: एथलेटिक्स में भारत को दो और पदक, 10 हजार मीटर रेस में रजत और कांस्य जीता

मिशेल स्टार्क का ऑलराउंडर प्रदर्शन

AUS vs NED Warm-Up Match में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी मिशेल स्टार्क ने जबर्दस्त ऑलराउंडर प्रदर्शन किया। चोट के बाद विश्व कप से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। स्टार्क ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी से 22 गेंदों में नाबाद 24 रन बनाकर अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुँचाया। उसके बाद घातक गेंदबाजी कराते हुए इस साल की अपनी पहली हैट्रिक ली। उन्होंने पहले ओवर की 5वीं गेंद पर मैक्स ओ डॉड और छठीं गेंद पर वेस्ली बर्रेसी का विकेट लिया था। इसके बाद दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर स्टार्क ने बास डी लीडे को शानदार बोल्ड कर अपनी हैट्रिक पूरी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here