Jaipur Sports: सब जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन चैंपियनशिप में मंत्रा ने जीता दूसरा मुकाबला

0
403
Jaipur Sports Mantra won the second match in the Sub-Junior Ranking Badminton Championship

जयपुर। Jaipur Sports: राजस्थान के मंत्रा अग्रवाल ने सवाई मानसिंह इन्डोर स्टेडियम में चल रही सब जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन चैंपियनशिप का दूसरे दौर का मुकाबला भी जीत लिया। मंत्रा अग्रवाल ने बॉयज अंडर-17 आयु वर्ग में हरियाणा के कबीर खुराना को 15-8, 15-6 से पराजित किया। इसके साथ ही राजस्थान के ही रेहान अली, हिमांशु यादव, राजवीर डोई, युवराज सिंह बंशीवाल, आदित्य सिंह, अहान गुप्ता, हरमन पण्डित, भानू प्रताप जाटोलिया, युगान्क चतुर्वेदी, सात्विक अग्रवाल, आर्जव जैन, कार्तिक विजयवर्गीय, अरहम शोभावत, यशवर्धन सिंह पंवार व अम्बर चन्द्रवंशी भी क्वालीफाइंग का दूसरा दौर भी पार करने में सफल रहे।

IND vs AUS: स्मिथ और विराट में होड़, कौन तोड़ेगा सचिन का बड़ा रिकॉर्ड?

एक अन्य मुकाबले में दिल्ली के हर्षित खत्री ने महाराष्ट्र के सत्य चौहान पर 15-13, 13- 15, 15-13 से संघर्षपूर्ण जीत दर्ज की। आयोजन समिति के चीफ पैटर्न जीएस बाफना ने बताया कि मंगलवार को क्वालिफाइंग राउन्ड के तीसरे दौर के 500 से ज्यादा मैच खेले जाएंगे। लड़कियों के वर्ग में राजस्थान की सुहासी वर्मा ने अंडर-17 आयु वर्ग में महाराष्ट्र की साइशा विनेरकर को 15- 5, 15-10 से तथा स्नेहा लाम्बा ने उत्तराखंड की अक्षित को 15-13. 13-15, 15-11 से शिकस्त दी।

Aaron Finch: ऑस्ट्रेलियाई टी20 कप्तान का बड़ा फैसला, अचानक किया संन्यास का ऐलान

आरजी क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जयपुरिया एकेडमी

Jaipur Sports: नेशनल क्लब द्वारा मानसरोवर स्थित केएल सैनी स्टेडियम में आयोजित स्व. लोकनाथ स्मृति आरजी कप क्रिकेट टूर्नामेंट में जयपुरिया एकेडेमी ने एसजे को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। आयोजक समीर शर्मा ने बताया कि एसजे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 37 रन बनाए, जिसमें विश्वनाथ ढाका ने 7/7 विकेट लिए। जवाब में जयपुरिया एकेडेमी ने 3 ओवर में 10 विकेट से जीत दर्ज की। दूसरे मैच में नीरजा मोदी एकेडेमी ने नेशनल क्लब को हराया। नेशनल क्लब ने सिद्धांत के 36 रनों की मदद से 129 रन बनाए। सूरज ने 36/2, गौरव ने 20/3, विनय ने 11/1 विकेट लिए। नीरजा मोदी ने 18 ओवर में 5 क्रिकेट से जीत दर्ज की। जिसमें पकज ने 31 और विनय ने 30 रन बनाए।

WPL की तारीखों का ऐलान, 4 से 26 मार्च तक मचेगा धमाल

बॉक्स क्रिकेट से किया स्टार्टअप का सपोर्ट

Jaipur Sports: नए स्टार्टअप को सपोर्ट करने के लिए आयोजित बॉक्स क्रिकेट प्रतियोगिता में एनएवी टीम की ओर से बेहतर प्रदर्शन किया गया। महिला एवं पुरुषों की संयुक्त टीम में कप्तान शुभम सोनी, सुनील गुर्जर, विनिता जैन, दीपिका कंवर, निधि गुप्ता और किशन यादव ने मैच में हिस्सा लिया। अनिल अग्रवाल एवं टीम संयोजक दिविता अग्रवाल ने बताया कि टीमों ने नए स्टार्टअप प्रोजेक्ट्स को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से मैत्रीपूर्वक मैच खेले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here