English Premier League 2020-21 का धमाल 12 सितंबर से

0
658
  • English Premier League की तारीखों को लेकर सभी क्लबों के बीच बनी सहमति
  • कोरोना के कारण मौजूदा सीजन में 2 महीने की देरी
  • नया शिड्यूल जारी, अगले साल 11 जून से खेला जाएगा यूरो कप

नई दिल्ली। English Premier League के अगले सत्र का शिड्यूल जारी हो गया है। 2020-21 के सत्र में लीग इस साल 12 सितंबर से शुरू होगा और अगले साल 23 मई को खत्म होगा। इसके समाप्त होने के 19 दिन बाद यूरो कप की शुरूआत होगी। यूरो कप पहले इस साल 12 जून से 12 जुलाई के बीच खेला जाना था, लेकिन कोरोना के कारण इसे एक साल के लिए टाल दिया गया था। अब यूरो कप अगले साल 11 जून से 11 जुलाई तक खेला जाएगा।

English Premier League अधिकारियों का कहना है कि अगले सीजन की तारीखों पर क्लबों के बीच सहमति बनने के बाद इसका ऐलान किया गया है। अगले सीजन से पहले तैयारियों के लिए टीमों को करीब सात हफ्ते का समय मिलेगा। English Premier League का यह सीजन रविवार को खत्म हो रहा है। मौजूदा सीजन तय समय से दो महीने बाद खत्म हो रहा है।

पढ़ें  तैयार होने लगा UAE में आईपीएल का बाजार

यहां होंगे मुकाबले

यूरो कप 2021 के मुकाबले एम्सटर्डम, बाकू, बिलबाओ, बुडापेस्ट, बुखारेस्ट, कोपेनहेगन, डबलिन, ग्लास्गो, लंदन, म्यूनिख, रोम और सेंट पीटर्सबर्ग में मैच होंगे। इंग्लैंड के वेम्बले स्टेडियम में सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबला 11 जुलाई को होगा।

चैंपियंस लीग का मौजूदा सत्र 23 अगस्त तक

कोरोना के कारण फुटबाॅल सीजन करीब 2 महीने बंद रहा है। यूईएफए चैंपियंस लीग 2019-20 और यूरोपा लीग भी स्थगित कर दी गई थी। अब चैंपियंस लीग 23 अगस्त को समाप्त होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here