Pro Kabaddi League 2022: आज से कबड्डी का रोमांच..होगा प्रो-कबड्डी का आगाज

0
834
Pro Kabaddi League 2022 from today..PKL 9 full schedule latest updates

Pro Kabaddi League 2022: आज जयपुर पिंक पैंथर्स और यूपी योद्धा भी होंगे आमने-सामने

बेंगलुरु। Pro Kabaddi League 2022: कबड्डी का रोमांच आज से फिर सिर चढक़र बोलेगा। वीवो प्रो कबड्डी लीग (VIVO Pro Kabaddi League 2022) के आयोजक मशाल स्पोर्ट्स ने बेंगलुरु में एक कार्यक्रम के साथ लीग के 9वें सीजन का विधिवत शुभारंभ किया। कार्यक्रम में सभी 12 टीमों के एक-एक प्रतिनिधि शामिल हुए। अब आज से मुकाबले शुरू होंगे। सीजन की शुरूआत गत चैंपियन दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) और यू मुंबा (U Mumba) के मुकाबले से होगा। यह सीजन तीन स्थानों- बेंगलुरु, पुणे और हैदराबाद में आयोजित किया जाएगा। यह सीजन इस तरह से भी विशेष होगा, क्योंकि फैंस का स्टेडियम में तीन साल के अंतराल के बाद खुले हाथों से स्वागत किया जाएगा।

IND VS SA: गेंदबाजों ने रन लुटाए..बल्लेबाजों ने की मशक्कत, लेकिन 9 रन से हारा भारत

सीजन के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए दबंग दिल्ली के कप्तान नवीन कुमार (Naveen Kumar) ने कहा कि वे गत चैंपियन हैं इसलिए उन्हें विश्वास है कि वे इस सीजन में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि वे पहले एक खिलाड़ी के रूप में टीम के लिए खेलते थे और अब कप्तान के रूप में टीम के लिए खेलेंगे। ऐसे में अब अपनी टीम को आगे ले जाने की जिम्मेदारी होगी। एक व्यक्ति जिम्मेदारी के साथ मजबूत होता है इसलिए अपनी जिम्मेदारियों को ध्यान में रखेंगे और इस सीजन में अच्छा खेलेंगे।

National Games 2022: 14 साल की हाशिका ने जीते चार गोल्ड..बनाया राष्ट्रीय रिकॉर्ड

स्टार रेडर विकास कंडोला पर रहेंगी नजरें

Pro Kabaddi League 2022 में कबड्डी प्रशंसकों की निगाहें स्टार रेडर विकास कंडोला (Vikas Kandola)पर होगी। इस बीच, टूर्नामेंट के पहले चरण के लिए घरेलू टीम (बेंगलुरु बुल्स) के कप्तान ने स्टार रेडर विकास कंडोला को अपनी टीम में शामिल करने की बात कही। महेंद्र सिंह ने कहा कि विकास एक अच्छा रेडर है और उन्होंने Pro Kabaddi League के पिछले सीजन में प्रदर्शन किया है। उम्मीद है कि वह इस सीजन में अच्छा खेलेंगे और कई मैच जीतने में मदद करेंगे।

T-20 World Cup: मिशन विश्वकप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हुई ‘रोहित सेना’

दर्शकों और फैंस के बिना अधूरा है खेल, इस बार होगा पूरा रोमांच

Pro Kabaddi League 2022 के फैंस के आने के साथ और लीग के बारे में बोलते हुए प्रो कबड्डी लीग के हेड स्पोर्ट्स, मशाल स्पोर्ट्स और लीग कमिश्नर अनुपम गोस्वामी (Anupam Goswami) ने कहा कि फैंस और दर्शक किसी भी खेल के दिल में होते हैं। हम इस सीजन में स्टेडियम में फैंस से जुड़ी गतिविधियों के लिए नए बेंचमार्क स्थापित करने की कोशिश करेंगे। किसी भी लीग का मुख्य फोकस फैंस रहते हैं और फैंस के साथ सफल हुए बिना खेल में सफलता का कोई मायने नहीं रह जाता है। फैंस के साथ सफल होने के लिए हमें उच्च गुणवत्ता वाले मुकाबले सुनिश्चित करने होंगे, जो हमारे लिए प्राथमिकता रही है।

IND vs SA: आज से वन-डे का रोमांच, यह हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11

आज के आखिरी मैच में भिड़ेंगे जयपुर पिंक पैंथर्स और यूपी के योद्धा

ब्लॉकबस्टर ओपनिंग डे दबंग दिल्ली के.सी. और यू मुम्बा मैच के बाद बेंगलुरू बुल्स (Bengluru Bulls) और तेलुगु टाइटन्स (Telgu Titans) के रूप में मैच नंबर 2 में दक्षिणी डर्बी की अपनी प्रतिद्वंद्विता फिर से शुरू करेगा और दिन के आखिरी मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) का यू.पी. योद्धा (UP Ke Yoddha) के साथ रोमांचक मुकाबला होगा। वीवो प्रो कबड्डी लीग के सीजन 9 का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शाम 7.30 बजे से होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here