ISL 2020: चेन्नई को हराकर Mumbai City टॉप पर

0
687

Mumbai City ने चेन्नई को 2-1 से दी मात, अंक तालिका में शीर्ष पर

गोवा। हेरनान सांटाना और एडम लेफोंड्रे के गोल के दम पर Mumbai City एफसी ने इंडियन सुपर लीग (ISL 2020) फुटबॉल टूर्नमेंट के सातवें सत्र के मुकाबले में बुधवार को यहां पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए चेन्नैयिन एफसी को 2-1 से हराया। इस जीत के साथ ही Mumbai City की टीम ने अंक तालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली।

पांच मैचों में चौथी जीत के साथ Mumbai City की टीम के 12 अंक हो गए हैं। दो बार की चैंपियन चेन्नै की चार मैचों में यह दूसरी हार है। टीम चार अंक के साथ आठवें पायदान पर है। हाफ टाइम से पहले दोनों टीमों की ओर से शानदार फुटबॉल देखने को मिला। जब ऐसा लग रहा था कि तमाम कोशिशों के बावजूद यह हाफ गोलरहित बराबरी पर रहेगा, तभी चेन्नै की टीम ने ने 40वें मिनट में गोल कर बढ़त ले ली।

लालियानजुआला चांग्ते की मदद पर जाकुब सिल्वेस्टर ने चेन्नै टीम के लिए यह गोल किया। चेन्नै हालांकि इस गोल का जश्न ज्यादा देर तक नहीं मना पाई और Mumbai City ने हाफ टाइम से ठीक पहले गोल कर स्कोर 1-1 कर दिया।

England Tour of South Africa: घर वापस लौटेगी England टीम

Mumbai City के लिए यह गोल हेरनान सांटाना ने हेडर के जरिए किया, जिसमें हुगो बोउमोस ने उनकी मदद की। मुंबई को दूसरी सफलता सुपर स्ट्राइकर लेफोंड्रे ने मैच के 75वें मिनट में गोल कर दिलाई। टीम की यह बढ़त मैच खत्म होने तक बरकरार रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here