Men’s Asian Hockey 5s World Cup Qualifier: भारत की धमाकेदार जीत, बांग्लादेश को 15-1 से रौंदा

0
41
Asian Men's Hockey 5s world cup Qualifier India's thumping victory, Bangladesh 15-1 trampled, will now compete with Pakistan

ओमान। Men’s Asian Hockey 5s world cup Qualifier: भारतीय हॉकी टीम ने ओमान के सालालाह में खेले जा रहे मेंस एशियन हॉकी 5s वर्ल्ड कप क्वालिफायर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया है। भारतीय टीम ने मंगलवार को अपने पहले मैच में बांग्लादेश को बुरी तरह से हरा दिया। टीम इंडिया ने दमदार खेल दिखाते हुए लगातार गोल बरसाए और बांग्लादेश को 15-1 से रौंद डाला। पूरे मैच में बांग्लादेश की टीम भारतीय टीम का मुकाबला नहीं कर पाई और बैकफुट पर ही रही।

Asia Cup 2023 आज से, वर्ल्ड कप से पहले एशिया फतह करने की जंग; ऐसा है टीमों की हाल

मोहम्मद राहिल ने की हैट्रिक

Men’s Asian Hockey 5s world cup Qualifier में भारत की तरफ से मनिंदर सिंह ने चार गोल किए। मोहम्मद राहिल ने इस मैच में हैट्रिक मारी। टीम इंडिया शुरू से ही बांग्लादेश पर हावी रही और उसने बांग्लादेश को कोई मौका नहीं दिया। मैच का पहला गोल बांग्लादेश ने किया था लेकिन फिर वह दोबारा गोल नहीं कर पाई।

एशिया कप के लीग स्टेज मैच नहीं खेलेंगे KL Rahul, कोच राहुल द्रविड ने की पुष्टि

मैच में इन लोगों ने किए गोल

बांग्लादेश ने दूसरे मिनट में ही गोल कर दिया था। उसके लिए ये गोल सावोन सरोवर ने किया। लेकिन इसके बाद भारत ने गोलों की बारिश कर दी। भारत के लिए Men’s Asian Hockey 5s world cup Qualifier में पहला गोल मंदीप मोर ने 8वें मिनट में किया। अगले मिनट में दिपस टिर्की ने गोल कर दिया। मनिंदर ने 10वें मिनट में अपना पहला गोल किया। गुरजोत सिंह और सुखविंदर ने 13वें मिनट में भारत को 5-1 आगे कर दिया। यहां से टीम इंडिया रुकी नहीं और लगातार गोल करती रही। मनिंदर ने फिर 18वें, 28वें, 30वें मिनट में गोल किया। राहिल ने अपना पहला गोल 15वें मिनट।उन्होंने अपना दूसरा गोल 24वें मिनट में किया। सुखविंदर ने फिर 22वें और गरजोत सिंह ने 23वें मिनट में गोल किया। पवन राजभर ने भी 19वें मिनट में गोलशीट पर अपना नाम लिखवाया।

Women’s Asian Hockey 5s World Cup Qualifier: भारत की धमाकेदार जीत, थाईलैंड को 7-2 से हराकर वर्ल्ड कप के लिए किया क्वालीफाई

पाकिस्तान से भिड़ेगा भारत

भारत को आज दोबारा मैदान पर उतरना है। Men’s Asian Hockey 5s world cup Qualifier टूर्नामेंट में आज टीम इंडिया दो मैच खेलेगी। पहले मैच में उसका सामना मेजबान ओमान से होगा तो वहीं दिन के दूसरे मैच में टीम इंडिया की टक्कर चिर परिचित पाकिस्तान से होगी। पाकिस्तान भी इस मैच में शानदार जीत दर्ज करने के बाद आ रही है। मंगलवार को पाकिस्तान ने जापान को 25-1 से मात दी। पाकिस्तान के लिए 8 गोल राणा वाहिद ने किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here