IPL-13 का पहला डबल हेडर आज

0
588
Two matches will played today in ipl 13 rr vs rcb kkr vs dc

पहले मैच में RCB से भिड़ेगी RR, दूसरे मैच में KKR से भिड़ेगी DC

दिनभर चलेगा क्रिकेट का घमासान, होगी रनों की बरसात

नई दिल्ली। IPL-13 के प्रशंसकों को इस सीजन की पहली दोहरी सौगात मिलने जा रही है। IPL-13 में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। इनमें से पहला मैच दोपहर 3.30 बजे से Royal Challengers Bangalore और Rajasthan Royals के बीच खेला जाएगा, जबकि IP-13 में दूसरे मैच में शाम 7.30 बजे Kolkata Knight Riders और Delhi Capitals की भिड़ंत होगी। एक ओर जहां RCB और RR के बीच मुकाबले में नजरें एक बार फिर विराट कोहली और स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी पर टिकी होंगी, तो दूसरे मैच में विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल और ऋषभ पंत पर निगाहें टिकी रहेंगी।

RCB vs RR: अपनी अब तक की नाकामी का गुस्सा उतार सकते है कोहली

IPL-13 में RCB जहां अपने पिछले मैच में चार बार की चैंपियन MumbaI Indians को सुपरओवर में हराकर यहां उतर रही है, वहीं Kings XI Punjab (KXIP) पर बड़ी जीत दर्ज करने के बाद अपने पिछले मैच में Rajasthan Royals को Kolkata Knight Riders के खिलाफ करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। IPL-13 में विराट की टीम आरसीबी ने अब तक खेले तीन मुकाबलों में से दो में जीत दर्ज की है, वहीं Rajasthan Royals की टीम ने भी अपने तीन में से दो मुकाबले जीते हैं। हालांकि अंक तालिका में राजस्थान पांचवें और बैंगलोर छठे स्थान पर है।

विराट कोहली के लिए सुपरओवर में नवदीप सैनी ने बेहतरीन गेंदबाजी की तो बल्लेबाजी में डिविलियर्स की शानदार फॉर्म टीम के लिए बेहद उपयोगी साबित हो रही है। युजवेंद्र चहल ने किफायती गेंदबाजी का जिम्मा संभाल रखा है तो एडम जैम्पा भी कप्तान कोहली के भरोसे पर खरे उतर रहे हैं।

अब मैच विनर नहीं रहे Dhoni..उठने लगे सवाल!

रैना और भज्जी की CSK से हो सकती है छुट्टी!

बल्लेबाजी में देवदत्त पडिकल और एरॉन फिंच की फॉर्म ने भी विराट को काफी सुकून पहुंचाया है। सही मायनों में अकेले विराट कोहली को छोड़कर टीम के सभी बल्लेबाजों ने IPL-13 में अहम योगदान दिया है। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि विराट कोहली की नाकामी का गुस्सा राजस्थान के खिलाफ मैदान में उतर सकता है। अगर ऐसा हुआ तो इस मैच में हम विराट के बल्ले से बड़ी पारी देख सकते हैं।

IPL_13: KKR vs DC: लय में लौट रहा KKR, Delhi Capitals भुलाना चाहेगी पिछली हार

Kolkata Knight Riders और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज शारजाह के अपेक्षाकृत छोटे मैदान पर होने वाले IPL-13 के दूसरे मैच में विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल और ऋषभ पंत पर निगाहें टिकी रहेंगी। रसेल ने Rajasthan Royals के खिलाफ पिछले मैच में दुबई के बड़े मैदान पर तीन छक्के जड़कर अपने आक्रामक तेवरों की झलक दिखायी थी, लेकिन पंत अभी तक अपना नैसर्गिक खेल दिखाने में नाकाम रहे हैं और उन्होंने अधिक सतर्कता बरती है।

IPL-13 में Kolkata Knight Riders के पास अगर शुभमन गिल, आंद्रे रसेल और इयोन मोर्गन जैसे बल्लेबाज हैं तो Delhi Capitals के खेमे में पंत, मार्कस स्टोइनिस और श्रेयस अय्यर मौजूद है। ये सभी बड़े शॉट खेलने में माहिर हैं तथा इस मैदान पर अब तक खेले गये दो मैचों लगे 62 छक्कों में इजाफा करने के लिये तैयार हैं।

IPL-13 में KKR धीरे-धीरे लय में लौटता दिख रहा है जबकि दिल्ली को दो जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली की टीम में शामिल भारतीय तेज गेंदबाज जिस तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं वैसे में शारजाह में उनके खिलाफ रन बरस सकते हैं। ऐसे में गेंदबाजी कोच रेयान हैरिस की जिम्मेदारी भी बढ़ गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here