Rishabh Pant वापसी के लिए तैयार, उड़ाए चौके-छक्के; विकेटकीपिंग में आजमाए हाथ

0
24
Rishabh Pant showed his fitness in practice match of delhi capitals, ready to return in ipl 2024

नई दिल्ली। Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी है। क्रिकेटर ऋषभ पंत चोट के बाद मैदान पर वापसी के लिए एकदम तैयार हैं। ऋषभ पंत खूबसूरत शॉट लगा रहे हैं और विकेटकीपिंग में हाथ दिखा रहे हैं। पंत ने खुद ही वीडियो शेयर कर अपनी फिटनेस का अपडेट दिया है। इसके साथ ही उन्होंने संकेत दे दिया है कि वे इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन में खेलने को तैयार हैं।

इम्पैक्ट प्लेयर के रुप में आईपीएल में करेंगे वापसी

आईपीएल 2024 मार्च से शुरू होने की उम्मीद है। 26 साल के Rishabh Pant भी इस बार आईपीएल खेलते नजर आ सकते हैं। वे चोट के कारण पिछला सीजन नहीं खेले थे। पंत ने तेजी से रिकवरी की और अब मैदान पर लौटने को तैयार है। पंत ने पिछले दिनों वॉर्मअप गेम्स में भी हिस्सा लिया था। ऋषभ पंत अभी भी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं। रिकी पोंटिंग ने पिछले दिनों कहा था कि पंत को शुरुआती मैचों में इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। यानी वे स्पेशलिस्ट बैटर की तरह बैटिंग करेंगे, लेकिन उन्हें फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं उतरना पड़ेगा।

NZ vs AUS: टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज दोपहर, चरम पर होगा क्रिकेट का रोमांच

पंत ने अभ्यास मैच में दिखाई फिटनेस

विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant कर्नाटक के अलूर में अपनी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आयोजित अभ्यास मैच में हिस्सा लेने के बाद आईपीएल के आगामी सीजन में वापसी की राह पर हैं। लेफ्ट हैंड के इस बल्लेबाज ने इससे पहले भी एक प्रदर्शनी मैच में हिस्सा लिया था। एनसीए के एक सूत्र ने बेंगलुरु के पास अलूर में ‘इंट्रा-स्क्वाड’ मैच का जिक्र करते हुए कहा, मैच मूल रूप से ऋषभ पंत की शारीरिक फिटनेस के आकलन के लिए था। वह कुछ समय से नेट सत्र में बल्लेबाजी कर रहे थे और अभ्यास मैच में खेलना इसके अगले चरण की तरह है। इससे पहले इस महीने की शुरुआत में दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा था कि पंत आईपीएल के आगामी सीजन में वापसी करने को लेकर आश्वस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here