दो रन आउट ने बिगाड़ी Delhi Capitals की लय, राजस्थान को 185 रनों का लक्ष्य

0
687
Delhi Capitals set target of 184 runs for rajasthan latest sports news in hindi
Image Credit: Twitter/@DelhiCapitals

बेहतरीन फील्डिंग के दम पर राजस्थान ने Delhi Capitals को 184 रनों पर रोका

हेटमायर की धंआधार पारी, आर्चर-तेवतिया ने दिखाया गेंदबाजी में दम

नई दिल्ली। जोफ्रा आर्चर और राहुल तेवतिया की शानदार गेंदबाजी के दम पर राजस्थान रायल्स ने IPL-13 के 23वें मैच में Delhi Capitals को 184 रनों पर रोक दिया। दिल्ली की शुरूआत आज अच्छी नहीं रही। ओपनर शिखर धवन महज 5 रन बनाकर जोफ्रा आर्चर का शिकार बन गए। जबकि रिषभ पंत भी 5 रन बनाकर रन आउट हो गए। लेकिन मध्यमक्रम में शेमरान हेटमायर की धुंआधार 45 रनों की पारी और स्लॉग ओवर्स में हर्षल पटेल और अक्षर पटेल के बीच हुई 32 रनों की पार्टनरशिप के कारण Delhi Capitals को संतोषजनक स्कोर तक पहुंच सका।

भारतीय शटलर Ajay Jayaram को विमान में चढ़ने से रोका

अच्छी फार्म में चल रहे ओपनर पृथ्वी शाह भी आज कुछ खास नहीं कर पाए। 10 गेंदों पर 19 रन बनाकर वो पवेलियन लौट गए। जोफ्रा आर्चर ने अपनी ही गेंद पर उनका कैच पकड़ा। Delhi Capitals की पारी को मध्यक्रम में सहारा दिया मार्कस स्टोइनिस और हेटमायर ने। स्टोइनिस 39 और हेटमायर 5 छक्कों की मदद से 45 रन बनाकर आउट हुए।

रन आउट ने बिगाड़ी Delhi Capitals की लय

Delhi Capitals को मुख्य रूप से आज रन आउट के कारण ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ा। दिल्ली के दो बड़े खिलाड़ी रन आउट हुए, जिसके कारण बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही Delhi Capitals को परेशानी का सामना करना पड़ा। पहले कप्तान श्रेयस अययर 22 रनों पर यशस्वी जायसवाल की बेहतरीन फील्डिंग का श्किार बन गए। उसके बाद रिषभ पंत भी मनन बोहरा के थ्रो का शिकार बनकर रन आउट हो गए।

राजस्थान की टीम में आज दो बदलाव किए गए हैं। टॉम करन और अंकित राजपूत की जगह एंड्रयू टाई और वरूण एरोन को जगह दी गई है। जबकि दिल्ली की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here