IPL 2020: David Warner के परिवार ने मैच से पहले भेजा तोहफा

0
491
IPL 2020 David Warner's family sent gift before match
Image Credit : BCCI

SRH के कप्तान Warner को बेटी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर शतक के लिए दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली। आईपीएल में आज सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजेर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मैच खेला जा रहा है। दोनों ही टीमों के लिए यह इस सत्र का पहला मैच है। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)  की कप्तानी ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज David Warner के हाथों में हैं। मैच से ठीक पहले David Warner के परिवार ने उनके लिए शुभकामनाएं भेजी हैं।

इंस्टाग्राम पोस्ट में David Warner की बेटी उन्हें आज के मैच के लिए गुड लक कहती दिखाई देती है। इतना ही नहीं वॉर्नर से सेंचुरी मारने की कोशिश करने के लिए भी वह कहती है। वहीं David Warner की पत्नी ने पूरी टीम के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं। वे कहती हैं, टीम और आपके लिए गुड लक, हम आपके बारे में सोच रहे हैं। पहले मैच की शुरुआत धमाकेदार हो। शुभकामनाएं।

यूएई के तीन शहरों में हो रहे हैं IPL मुकाबले

भारत में कोविड-19 के मामलों के बढ़ने के कारण विश्व की सबसे बड़ी टी20 लीग का आयोजन इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन स्थानों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में किया जा रहा है। उद्घाटन मैच में चेन्नई ने मुंबई को हराया, जबकि दूसरे मैच में दिल्ली ने सुपर ओवर में पंजाब को शिकस्त दी थी। शारजाह में पहला मैच 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा।

10 दिन होंगे दो-दो मैच

IPL 2020 में कुल दस दिन दो-दो मैच खेले जाएंगे। इनमें पहला मैच भारतीय समयानुसार दोपहर बाद तीन बजकर 30 मिनट से, जबकि दूसरा मैच शाम सात बजकर 30 मिनट से शुरू होगा। दुबई कुल 24 मैचों की मेजबानी करेगा। अबुधाबी में 20 और शारजाह में 12 मैच खेले जाएंगे। IPL 2020 के प्लेऑफ के स्थानों की घोषणा बाद में की जाएगी। फाइनल 10 नवंबर को होगा। यह टूर्नामेंट कुल 53 दिन तक चलेगा और इस तरह से यह आईपीएल के इतिहास में सबसे लंबा चलने वाला सत्र बन जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here