Asia Cup 2023: आज तय होगा दूसरा फाइनलिस्ट, SL vs PAK मैच के लिए पाकिस्तान ने बदल दी आधी टीम

0
73
Asia Cup 2023 sl vs pak super 4 match today, race to final, do or die situation for both teams, major changes in pak playing xi

कोलंबो। Asia Cup 2023: एशिया कप के फाइनल में टीम इंडिया के खिलाफ मैदान में कौन उतरेगा इसके लिए श्रीलंका और पाकिस्तान में जंग होनी है। आज दोनों टीमें जब मैदान में उतरेगी, तब ये एक तरह से एशिया कप का सेमीफाइनल ही होगा। क्योंकि यहां जीत हासिल करने वाली टीम ही फाइनल में पहुंचेगी। इस अहम मैच के लिए पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग-11 का ऐलान कर दिया है और इसमें कुल 5 बदलाव किए हैं।

ENG vs NZ: ओवल में बेन स्टोक्स का तूफान, इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 181 रनों से रौंदा

पाकिस्तान ने बदल दी आधी टीम

भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान की हालत वैसे ही पस्त है। इसके अलावा वो चोटिल खिलाडिय़ों से भी जूझ रहा है। ऐसे में Asia Cup 2023 में आज श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच के लिए टीम ने कई बदलाव किए हैं। बुधवार शाम को पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग-11 का ऐलान किया, जिसमें टीम में मोहम्मद हारिस, सउद शकील, मोहम्मद वसीम, जमान खान और मोहम्मद नवाज को शामिल किया गया है।

Cricket World Cup 2023: अफगानिस्तान ने की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा, नवीन की 2 साल बाद वन-डे में वापसी

चोट से परेशान है पाकिस्तान, नसीम शाह टूर्नामेंट से बाहर

बता दें कि पाकिस्तानी टीम चोट से परेशान है। Asia Cup 2023 में भारत के खिलाफ मैच में ही नसीम शाह और हारिस रऊफ को चोट लग गई थी। दोनों खिलाड़ी उस मैच में बल्लेबाजी भी नहीं कर पाए थे। अब श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान ने नसीम शाह के टूर्नामेंट से बाहर होने की पुष्टि की और जमान खान की एंट्री की बात कही है। पाकिस्तान को अगर एशिया कप के फाइनल में भारत से भिडऩा है तो उसे श्रीलंका के खिलाफ जीत हासिल करनी ही होगी। अगर श्रीलंका मैच जीतता है तो वो फाइनल में पहुंच जाएगा। जबकि अगर ये मैच बारिश की वजह से धुल जाता है तो भी नेट रनरेट के आधार पर श्रीलंका ही फाइनल में पहुंच सकता है।

ICC ODI Rankings में भारत का धमाका, शुभमन की बल्ले-बल्ले, टॉप-10 में ये 3 खिलाड़ी शामिल

Asia Cup 2023 में आज श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान की प्लेइंग XI

मोहम्मद हारिस, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन आफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर, जमान खान।

Asia Cup 2023 में भारत के खिलाफ ये थी पाकिस्तान की प्लेइंग XI

फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, फहीम अशरफ, शाहीन आफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here