World Cup 2023: भारत-पाकिस्तान मैच पर बारिश का साया, नहीं रखा रिजर्व-डे

0
69
World Cup 2023: Shadow of rain on India-Pakistan match, reserve day not kept

अहमदाबाद। World Cup 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले सबसे बड़े मुकाबले में बारिश की संभावना जताई जा रही है। विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में भारतीय फैंस की भारी भीड़ जमा होने वाली है। ऐसे में यह खबर उन्हें दुखी कर सकती है। दरअसल मौसम विभाग ने वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के चलते 14-15 अक्टूबर को अहमदाबाद समेत गुजरात के कुछ जिलों में बारिश की संभावना जताई है। अहम बात ये है कि क्रिकेट विश्व कप की सबसे बड़ी जंग के लिए रिजर्व डे भी नहीं रखा गया है।

Woman’s Asian Champions Trophy: 20 भारतीय महिला हॉकी टीम घोषित, सुशीला चानू टीम से बाहर

सबसे पहले अहमदाबाद पहुंचे शुभमन गिल

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल World Cup 2023 के शुरुआती दो मैचों में खेलते हुए नजर नहीं आए हैं। वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले उन्हें डेंगू हो गया था। चेन्नई में भारत ने पहला मैच खेला था, जहां गिल हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। वह अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच के लिए टीम इंडिया के साथ दिल्ली भी नहीं गए थे।  हालांकि भारत-पाकिस्तान मैच से पहले क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर आई है। शुभमन गिल अहमदाबाद पहुंच गए हैं। लेकिन शुभमन के खेलने को लेकर फिलहाल किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

Arctic Open 2023: भारतीय शटलर्स का कमाल, श्रीकांत और सिंधु प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

अहमदाबाद पहुँची पाकिस्तान की टीम

14 अक्टूबर को World Cup 2023 के सबसे बड़े मुकाबले के लिए पाकिस्तान की टीम बुधवार को अहमदाबाद पहुँची चुकी है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित होने वाले इस अहम मुकाबले के लिए पाकिस्तान की टीम 11 साल बाद गुजरात आई है। इससे पहले पाकिस्तानी टीम 2012 में भारत के खिलाफ टी-20 मैच खेलने आई थी। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने उस मैच 10 रन से जीत दर्ज की थी। विश्व कप में अब-तक पाकिस्तान की टीम जबरदस्त लय में नजर आ रही है। टीम ने हैदराबाद में खेले गए टूर्नामेंट के पहले 2 मैचों में जीत हासिल कर भारतीय फैंस की धड़कने तेज कर दी हैं। पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में नीदरलैंड को 81 रन से तथा दूसरे मैच में श्रीलंका को 6 विकेट से हराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here