श्रीलंकन विकेटकीपर कुसल मेंडिस की कार से बुर्जुग की मौत

0
409

हिट एंड रन केस में पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोलंबो। श्रीलंकन क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस की कार की टक्कर से एक बुर्जुग की मौत हो गई। हादसे के वक्त खुद मेंडिस गाड़ी ड्राइव कर रहे थे। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची। पुलिस ने कुसल मेंडिस को हिट एंड रन के केस में गिरफ्तार कर लिया है।

हादसा राजधानी कोलंबो से करीब 30 किलोमीटर दूर पानादुरा शहर में हुआ। रविवार सुबह मेंडिस अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार ने 64 साल के एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। हादसे में बुर्जुग की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस प्रवक्ता एवं एसएसपी जलिया सेनारत्ने ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मेंडिस को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया था। अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद मेंडिस को अब कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस के अनुसार हादसा रविवार को सुबह करीब 5 बजे हुआ। बुर्जुग अपनी साइकिल पर सवार था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि घटना के वक्त मेंडिस की कार की रफ्तार काफी तेज थी।

कोरोना को दी मात, आज से शुरू होगा फाॅर्मूला-1 सीजन

शानदार रहा है मेंडिस का करियर

मेंडिस ने श्रीलंका के लिए 44 टेस्ट में 2995 और 76 वनडे में 2167 रन बनाए हैं। उनके नाम 26 टी-20 में 484 रन हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज कोरोना के बाद शुरू हुए ट्रेनिंग कैंप का भी हिस्सा हैं। जुलाई में श्रीलंका को भारत के साथ घरेलू सीरीज खेलना था, जिसे कोरोना के कारण टाल दिया गया।

टॉप-3 में होगा RCA का क्रिकेट स्टेडियम, 350 करोड़ होगी लागत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here