New Zealand की पाक को खरी खरी, कोरोना नियम तोड़े तो टीम को घर भेज देंगे

0
774
New Zealand warned Pakistan Cricket Team not to brake covid protocol corona positive latest sports news in hindi

New Zealand दौरे पर गई पाकिस्तान टीम के 6 खिलाड़ी निकले संक्रमित

सरकार ने पाक क्रिकेट बोर्ड को दी चेतावनी, प्रोटोकाॅल तोड़ा तो कार्रवाई

नई दिल्ली। New Zealand दौरे पर गई पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 6 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मच गया है। इसके बाद खबर आई कि पाक टीम के खिलाड़ियों ने कोविड प्रोटोकाॅल भी तोड़ा है। इससे गुस्साई न्यूजीलैंड सरकार ने अब पाक टीम को खरी-खरी सुना दी है। New Zealand सरकार ने कहा है कि अगर पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने कोरोना का एक और प्रोटोकॉल तोड़ा, तो टीम को वापस पाकिस्तान भेज देंगे। इस बात की पुष्टि खुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड सीईओ वसीम खान ने की है। उन्होंन बताया कि न्यूजीलैंड सरकार ने उनकी टीम को चेतावनी दी है। कहा है कि अगर पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने कोरोना का एक और प्रोटोकॉल तोड़ा, तो टीम को वापस पाकिस्तान भेज देंगे।

AUS vs IND Live पहला वनडे: फिंच के 5 हजार रन, ऑस्ट्रेलिया की सधी हुई शुरुआत, 10 ओवर में 51 रन

वसीम खान ने बताया कि उन्होंने New Zealand सरकार से बात की। वसीम ने कहा, ‘न्यूजीलैंड सरकार ने बताया कि पाकिस्तानी टीम ने 3 से 4 स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर (SOP) का उल्लंघन किया। न्यूजीलैंड का इसके लिए जीरो टॉलरेंस पॉलिसी है। उन्होंने हमें फाइनल वॉर्निंग दी है। मुझे पता है कि ये हमारे लिए मुश्किल समय है। हमें इंग्लैंड में भी ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा था।

Natarajan की वनडे टीम में एंट्री, ईशांत टेस्ट से बाहर

ये देश की इज्जत का सवाल

वसीम ने कहा, ‘ये आसान नहीं है। हमारे लिए ये देश की इज्जत का सवाल है। मैंने अपने खिलाड़ियों को हिदायत दी है। मैंने उनसे कहा है कि आप 14 दिन खुद का ध्यान रखें। इसके बाद आप कहीं भी आ जा सकते हैं। New Zealand ने हमें साफ-साफ कहा है कि अगर एक भी गलती कि तो हमारी टीम को घर भेज दिया जाएगा। यह बहुत ही अपमानजनक होगा।’

टीम को ट्रेनिंग से रोका गया

पाकिस्तान के 6 खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद टीम की ट्रेनिंग रोक दी गई है। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने कुछ मेहमानों पर बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप भी लगाया। New Zealand फिलहाल मामले की जांच कर रही है। बोर्ड ने संक्रमित खिलाड़ियों के नाम नहीं बताए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here