IND vs AFG: इंदौर में दूसरे टी20 की जंग, इन धुरंधरों पर दांव

0
130
IND vs AFG 2nd t20, team india will eye for series win, updates and records, pitch and weather report, players to watch

इंदौर। IND vs AFG: भारत और अफगानिस्तान के बीच हो रहे टी20 सीरीज का दूसरा मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर न केवल मध्य प्रदेश के निवासियों पर बल्कि देश भर के क्रिकेट प्रेमियों में काफी ज्यादा उत्साह है। पहले टी20 मैच में जीत हासिल करके भारतीय टीम जोश से लबरेज है। ऐसे में 14 जनवरी को होने वाले दूसरे मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती है।

IND vs PAK: दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज संभव, पीसीबी चीफ का बड़ा बयान

इन खिलाडिय़ों पर रहेंगी क्रिकेट फैंस की निगाहें

दूसरे मुकाबले में दर्शकों की निगाहें एक बार फिर टीम इंडिया के ऑलराउंडर शिवम दूबे पर रहेगी। IND vs AFG पहले मुकाबले में दूबे ने शानदार अर्धशतक लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। इसके अलावा युवा विकेटकीपर बल्लेबाज जीतेश शर्मा ने भी उपयोगी पारी खेली थी। जबकि रिंकू सिंह भी आखिरी तक क्रीज पर टिके हुए थे। रोहित शर्मा पहले मुकाबले में दुर्भाग्य शाली रहे उन्हें रन आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा था। ऐसे में होने वाले दूसरे मुकाबले में दर्शकों को इन खिलाडिय़ों से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।

NZ vs PAK: आज से न्यूजीलैंड की पिचों पर पाकिस्तान की कड़ी परीक्षा, पहला टी20 थोड़ी देर में

होल्कर स्टेडियम में होगी रनों की बरसात

IND vs AFG दूसरा टी20 मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में होगा। यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा अच्छी मानी जाती है। ऐसे में टीम इंडिया में मौजूद खिलाडिय़ों के बल्ले से खूब रन बरस सकते हैं। गेंदबाजों के लिए यहां ज्यादा कुछ नहीं रहने वाला है। दूसरी पारी में ओस की वजह से गेंदें हाथ से फिसलेंगी भी। जबकि तेज गेंदबाजों को हल्की स्विंग मिलने की उम्मीद है।

SL vs ZIM: तीसरे वनडे में हसरंगा की रिकॉर्डतोड़ गेंदबाजी, जिम्बाब्वे को 8 विकेट से हराकर कब्जाई सीरीज

शिवम दुबे बन सकते है हार्दिक की जगह ऑलराउंडर का विकल्प

मोहाली में हुए IND vs AFG पहले टी20 में टीम इंडिया के सबसे बड़े हीरो शिवम दुबे बनकर उभरे। उन्होंने 40 गेंदों पर 60 रनों की तेजतर्रार और मैच्योर पारी खेली। उनकी पारी में 2 छक्के और 5 चौके शामिल रहे। इससे पूर्व शिवम दुबे ने 1 विकेट भी लिया। कुल मिलाकर शविम ने यह भी साबित किया कि कमबैक करने का मतलब क्या होता है। इसके बाद उनकी जमकर सोशल मीडिया से लेकर तमाम क्रिकेट एक्सपर्ट ने तारीफ की। यह भी माना कि शिवम को अगर लगातार मौके मिले तो वो कम से कम टी20 फॉर्मेट में हार्दिक पंड्या की जगह की भरपाई कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here