AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया को झटका, Marcus Stoinis चोटिल

0
632
AUS vs IND India VS Australia Marcus Stoinis Injured match 2 Sydney preview latest sports news in hindi

 AUS vs IND: Marcus Stoinis के दूसरे वनडे में खेलने पर सस्पेंस

नई दिल्ली। ऑस्‍ट्रेलिया और भारत के बीच तीन वन डे मैचों की सीरीज का पहला मैच हो चुका है। इस बीच पहले मैच के बाद ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के लिए अच्‍छी खबर नहीं आ रही है। ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला Marcus Stoinis भारत के खिलाफ पहले वन-डे में चोटिल हो गए हैं। ऐसे में रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे वन-डे में उनका खेलना तय नहीं माना जा रहा है।

Marcus Stoinis सिडनी में खेले गए पहले वनडे में गेंदबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे। उसके बाद उन्होंने बॉलिंग नहीं की। हालांकि पहले मैच की जीत में मार्कस स्‍टोइनिस का कोई ज्‍यादा योगदान नहीं था। बल्लेबाजी के दौरान स्टोइनिस पहली बॉल पर ही आउट हो गए थे। पहले वनडे में स्टोइनिस ने 6.2 ओवर में 25 रन दिए थे। इसके बाद वे बॉलिंग नहीं कर सके। ग्लेन मैक्सवेल ने ओवर की बची 4 बॉल फेंकी थी।

IND vs AUS: भारत को चाहिए हर हाल में जीत

PBL: कोरोना के कारण प्रीमियर बैडमिंटन लीग स्थगित

लेकिन हाल ही में खत्‍म हुए IPL 2020 में Stoinis ने कुछ अच्‍छी पारियां खेली थी, जिससे उनकी टीम दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने मैच भी जीते थे। लेकिन पहले ही मैच के बाद मार्कस स्‍टोइनिस के चोट लगने से ऑस्‍ट्रेलियाई कैंप में चिंता तो है ही। हालांकि टीम मैनेजमेंट की ओर से अभी पक्‍के तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है. लेकिन माना यही जा रहा है कि शायद वे दूसरा मैच नहीं खेल पाएंगे।

New Zealand की पाक को खरी खरी, कोरोना नियम तोड़े तो टीम को घर भेज देंगे

Natarajan की वनडे टीम में एंट्री, ईशांत टेस्ट से बाहर

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, कैमरन ग्रीन को Marcus Stoinis के रिप्लेसमेंट के तौर पर मौका मिल सकता है। उन्हें उनके लिस्ट-ए और फर्स्ट क्लास क्रिकेट के शानदार रिकॉर्ड की वजह से टीम में शामिल किया गया था। वहीं, मोइसेस हेनरिक्स, एस्टन एगर और सीन अबॉट भी अच्छे विकल्प हो सकते हैं।

इस बीच स्टीव स्मिथ ने कहा है कि मैं नहीं जानता कि Marcus Stoinis कैसा है। मैंने उसे नहीं देखा है लेकिन उम्मीद करता हूं कि वह ठीक हो। लेकिन अगर वह ठीक नहीं है तो किसी को उसकी जगह आना होगा और ऐसा कोई जो गेंदबाज हो शायद कैमरन (ग्रीन)। ग्रीन शेफील्ड शील्ड के दौरान बल्ले और गेंद दोनों में अच्छी फार्म में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here