World Cup 2023: तूफानी पारी के बाद भी नाराज है मैक्सवेल, आयोजकों को जमकर कोसा

0
94
World Cup 2023 aus vs ned, glenn Maxwell not happy even after brilliant knock, Slams Light Show In stadium

नई दिल्ली। World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया ने धमाकेदार अंदाज में नीदरलैंड्स की टीम को 309 रनों से हरा दिया। वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में ये सबसे बड़ी जीत है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने सिर्फ 40 गेंदों में ही शतक जड़ दिया। वह वनडे वर्ल्ड कप में सबसे तेज शतक बनाने वाले खिलाड़ी बने हैं। उन्होंने मैच में कुल 106 रन बनाए। बेहतरीन पारी के लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड दिया गया। लेकिन, इस तूफानी पारी और ऐतिहासिक जीत के बाद भी मैक्सवेल नाराज दिखे और उन्होंने बड़ा बयान दे डाला।

World Cup 2023 में सबसे बड़ी जीत, ऑस्ट्रेलिया ने नीदरलैंड को 309 रन से हराया

मैक्सवेल ने लाइट शो पर जताई नाराजगी

दरअसल, भारत में हो रहे World Cup 2023 के दौरान फैंस के मनोरंजन के लिए स्टेडियम में ड्रिंक ब्रेक के दौरान लाइट शो का आयोजन किया जा रहा है। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल इससे खुश नहीं है। मैक्सवेल ने कहा कि मैंने बिग बैश लीग में इस तरह का अनुभव किया है। उस दौरान पर्थ स्टेडियम में रोशनी चली गई थी। लाइट शो के लिए अंधेरा होने के बाद जब फिर से लाइट जलने पर ऐसा लगता है जैसे इससे आंखे चौंधिया रही हैं और सिरदर्द हो रहा है।

World Cup 2023: हार्दिक पांड्या की चोट पर बड़ा अपडेट, इंग्लैंड के खिलाफ खेलने पर भी संशय

खिलाडिय़ों के लिए इस अनुभव को बताया भयानक

ग्लैन मैक्सवेल ने कहा कि लाईट शो के बाद आंखों से सामंजस्य बैठाने में थोड़ा समय लगता है। मुझे लगता है कि World Cup 2023 के दौरान यह क्रिकेटरों के लिए सबसे बेवकूफी भरा विचार है। पर्थ स्टेडियम की रोशनी खराब हो गई थी और मैं बल्लेबाजी के दौरान दूसरे छोर पर था और मुझे फिर से सामंजस्य बैठाने में काफी समय लग गया। ऐसे में बस जितना संभव हो मैं आंखों को छिपाने की कोशिश करता हूं और इसे अनदेखा करने की कोशिश करता हू। यह एक भयानक विचार है। यह फैंस के लिए अच्छा है, लेकिन खिलाडिय़ों के लिए भयानक है।

Asian Shooting Championship: 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम स्पर्धा में भारत को सिल्वर मैडल

हालांकि अब फॉर्म में लौटे मैक्सवेल

ग्लैन मैक्सवेल ने कहा कि World Cup 2023 के इस मैच में मैं आखिरी ओवरों में खुद स्ट्राइक पर रहने के बारे में सोच रहा था। आखिरी पांच ओवरों में मैं अधिक गेंदों का सामना करना चाहता था।  मुझे लगता है कि जब पांच ओवर बचे थे तब मैंने पैट (कमिंस) से कहा कि मैं जितना संभव हो सके उतना पारी को कंट्रोल करने की कोशिश करूंगा। मैं एक रन लेने की जगह ज्यादा स्ट्राइक अपने पास रखना चाहता हूं। मैक्सवेल लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे और उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए थे। लेकिन वह लय में लौट आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here