MCA ने Suryakumar Yadav को सौपी Mumbai की कमान

0
667

मुश्ताक अली T-20 टूर्नामेंट के लिए Mumbai ने किया टीम का ऐलान

मुंबइ। Mumbai क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने 2021 में होने वाले BCCI के घरेलू T-20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए Mumbai टीम की कमान Suryakumar Yadav को सौपी है। जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज आदित्य तारे टीम के उपकप्तान होंगे। दूसरी ओर भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के चलते टीम  का हिस्सा नहीं होंगे।

Ajinkya Rahane के शतक से मजबूत टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया पर 82 रनों की बढ़त

10 जनवरी से शुरू होने जा रही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए मुंबई क्रिकेट संघ (MCA) ने शनिवार को अपनी टीम का ऐलान किया था। Mumbai की टीम में इस टूर्नामेंट के लिए कुल 20 सदस्य होंगे। एमसीए ने मुम्बई टीम के खिलाड़ीयो से अनुरोध किया है कि वे 29 दिसंबर 2020 को सुबह 9:30 बजे वानखेड़े स्टेडियम में हाजिर हो।

Boxing Day Test: ऋषभ पंत को आउट करते ही Tim Paine ने रचा इतिहास

सभी चुने हुए खिलाड़ियों को स्टेडियम में हाजिर होने से पहले कोरोना के टेस्ट करवाना अनिवार्य है। Mumbai टीम में तेज गेंदबाजी के लिए तुषार देशपांडे और धवल कुलकर्णी को तथा स्पिनर्स में टीम के अन्दर शम्स मुलानी और अथर्व अंकोलेकर को चुना गया है। ऑलराउंडर के रूप में शिवम दुबे को टीम में चुना गया है। Mumbai टीम में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर और भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपनी जगह बनाने में नकाम रहे।

NZ vs PAK Test: न्यूजीलैंड ने बनाए 431 रन, बैकफुट पर पाक

Mumbai की टीम इस प्रकार है

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), आदित्य तारे (उपकप्तान), सरफराज खान, यशस्वी जायसवाल, शिवम दुबे, आकर्षिक गोमेल, सिद्देश लाड, सुजित नायक, शुबम रंजने, धवल कुलकर्णी, तुषार देशपांडे, साइराज पाटिल, शशांक अत्तार्दे, मिनद मांजरेकर, अथर्व अंकोलेकर, प्रथमेश डाके, आकाश परका, शम्स मुलानी, सुफियां शेख और हार्दिक तैमोर।

ISL 2020: ईस्ट बंगाल ने Chennaiyin FC से खेला ड्राॅ

2021 के सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के नॉकआउट मैचों की मेजबानी अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम के पास है। अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल (26-27 जनवरी), सेमीफाइनल (29 जनवरी) और फाइनल (31 जनवरी) को होने वाले मैचो की मेजबानी करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here