फिट होकर घर लौटे Kapil Dev, अब जताई ये इच्छा

0
910
Kapil Dev Thanks Fans, want to meet 83 world cup winning team latest sports news in hindi

1983 क्रिकेट विश्व कप विजेता टीम से मिलना चाहते हैं Kapil Dev

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान फिट, शुभकामनाओं के लिए जताया आभार

हार्ट अटैक के बाद भर्ती हुए थे अस्पताल में, अब पूरी तरह स्वस्थ

नई दिल्ली। भारतीय खेल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान Kapil Dev अब बिलकुल स्वस्थ हैं। भारत को पहला विश्व कप दिलाने वाले पूर्व कप्तान कपिल देव की बीते सप्ताह सफल कोरोनरी एंजियोप्लास्टी की गई थी। अब Kapil Dev ने गुरुवार को एक वीडियो में कहा है कि वह अच्छा महसूस कर रहे हैं। कपिल ने इस वीडियो में 1983 में विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्यों को अपना परिवार करार दिया और उनके साथ मुलाकात की इच्छा जाहिर की।

कपिल ने वीडियो में कहा, मेरा परिवार 83.. मौसम बड़ा सुहाना है और मैं आप सबसे मिलना चाहता हूं। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। आपकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं आशा करता हूं कि हम जल्द ही मिलेंगे। कपिल ने आगे कहा, हम नए साल की ओर बढ़ रहे हैं और मैं उम्मीद कर रहा हूं कि आने वाला साल हमारे लिए अच्छा होगा। मैं आप सबसे प्यार करता हूं।

इटालियन बॉक्सर कोरोना पॉजिटिव, भारतीय बॉक्सर क्वारैंटाइन

पिछले सप्ताह हुई थी Kapil Dev की एंजियोप्लास्टी

Kapil Dev को बीते सप्ताह हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां बाद में फोर्टिस एस्कॉर्ट्स अस्पताल के कार्डियलॉजी विभाग के निदेशक डॉ. अतुल माथुर की निगरानी में उनकी इमर्जेंसी कोरोनरी एंजियोप्लास्टी की गई थी। सर्जरी के बाद कपिल ने शुक्रवार को पहली तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह बिल्कुल ठीक हैं और धीरे-धीरे स्वस्थ्य हो रहे हैं। दो दिन बाद कपिल को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

नितीश राणा के सहारे 172 रनों तक पहुंची KKR

1994 में लिया था क्रिकेट से संन्यास

Kapil Dev की सोशल मीडिया पर एक फोटो भी पोस्ट की गई थी, जिसमें वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए थे और दोनों हाथों के अंगूठे को ऊपर उठाकर इशारा कर रहे थे कि सबकुछ ठीक है। फोटो में कपिल की बेटी आमिया भी उनके बगल में बैठी हुई थीं। कपिल देव ने 1994 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वह छह साल तक सर्वाधिक टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज बने हुए थे। उनके बाद वेस्टइंडीज कॉर्टनी वॉल्श ने उनका रिकॉर्ड तोड़ा था। Kapil Dev ने भारत के लिए 131 टेस्ट और 225 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमशः 5248 और 3783 रन बनाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here