IND vs ENG: अंग्रेजों ने शुरू किए माइंड गेम्स, तेज गेंदबाज बोला-विराट में है ईगो; हमने बनाया प्लान

0
29
IND vs ENG English players started mind games before 1st test, Ollie Robinson said, Virat Kohli got a big ego

नई दिल्ली। IND vs ENG: अफगानिस्तान टी20 सीरीज के बाद अब भारत अपने घर में इंग्लैंड से लोहा लेने वाली है। 25 जनवरी से दोनों देशों के बीच 5 मैच की रोमांचक टेस्ट सीरीज का आगाज होने वाला है। इस सीरीज के लिए फैंस का उत्साह चरम पर है। भारत को आखिरी टेस्ट सीरीज उनके घर पर इंग्लैंड ने ही 2012 में हराई थी। अंग्रेज वो सीरीज 2-1 से जीते थे। हालांकि उसके बाद से अब तक भारत एक भी टेस्ट सीरीज अपने घर पर नहीं हारा। हालांकि टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है।

ICC U-19 WC: टीम इंडिया आज करेगी अपने अभियान का आगाज, पहला मुकाबला बांग्लादेश से

ओली रॉबिन्सन ने कहा-उसमें ईगो है

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बल्लेबाजी के अलावा अपने एग्रेशन के लिए भी जाने जाते हैं। वह जब फील्ड पर होते हैं तो उनमें अलग ही एनर्जी नजर आती है। वहीं अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली में ईगो है। रॉबिन्सन ने कहा, ‘आप हमेशा बेस्ट खिलाडिय़ों के खिलाफ खेलना चाहते हैं। हैं ना? आप हमेशा बेस्ट प्लेयर को आउट करना चाहते हैं। कोहली उनमें से एक हैं। उनमें बड़ी ईगो है। खासकर भारत में जहां IND vs ENG टेस्ट सीरीज में विराट कोहली रन बनाने के साथ डॉमिनेट करना चाहेंगे। यह जानते हुए कि हमारे पास्ट में कुछ बैटल्स हुए हैं। यह एक्साइटिंग है।’

FIH Hockey Olympics Qualifiers: ओलंपिक खेलने का सपना टूटा, जापान से हारकर भारत दौड़ से बाहर

अब तक रॉबिंसन तीन बार कोहली को बना चुके अपना शिकार

टेस्ट क्रिकेट में ओली रॉबिंसन ने अब तक तीन बार विराट कोहली को अपना शिकार बनाया है। इसमें 2 बार उन्होंने कैच आउट के जरिए उनका विकेट हासिल किया है। वहीं कोहली का IND vs ENG टेस्ट क्रिकेट में रिकॉर्ड देखा जाए तो उन्होंने 28 मैचों की 50 पारियों में 42.36 के औसत से 1991 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 5 शतकीय और 9 अर्धशतकीय पारियां देखने को मिली है। कोहली का घरेलू जमीन पर इंग्लैंड के खिलाफ बल्लेबाजी औसत 56.39 का देखने को मिला है, जिसमें उन्होंने 21 पारियों में 1015 रन बनाने के साथ तीन शतक और चार अर्धशतक लगाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here