World Cup 2023: शाकिब की चोट पर बड़ी अपडेट, भारत के खिलाफ खेलने पर संदेह

0
143
World Cup 2023 Big update on Shakib's injury, doubt on playing against India

नई दिल्ली। World Cup 2023 अब-तक बांग्लादेश के लिए अच्छा नहीं रहा है। 3 मैचों में लगातार दो हार के बाद अब टीम पर एक और बड़ी मुसीबत आ गई है। बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर और कप्तान शाकिब अल हसन को चोट लगी है, जिसके चलते वे 19 अक्टूबर को भारत के खिलाफ अपने महत्वपूर्ण मैच को मिस कर सकते हैं।

उनके चोटिल होने से बांग्लादेशी टीम पर काफी प्रभाव पड़ेगा। World Cup 2023 के अपने पहले ही मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार जीत के बाद, बांग्लादेश को लगातार दो हार का सामना करना पड़ा। जिसमें पहले मैच में इंग्लैंड ने उसे 137 रन से करारी शिकस्त दी। इसके बाद न्यूजीलैंड ने भी 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज कर बांग्लादेश का शुरुआती अभियान ख़राब कर दिया।

World Cup 2023: अब तक का रिपोर्ट कार्ड, गेंदबाजी में बुमराह का जलवा; बल्ले से रिजवान का धमाल

शाकिब को बांए पैर की क्वाड्रिसेप्स में लगी चोट

World Cup 2023 में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने तीसरे मैच के दौरान बाएं पैर की जांघ में चोट लगी थी। कीवी टीम के खिलाफ शाकिब को बल्लेबाजी करते समय अपने बाएं पैर की क्वाड्रिसेप्स में चोट लगी। चोट में हुई असुविधा के बाद भी उन्होंने फील्डिंग के दौरान गेंदबाजी करना जारी रखा और पूरे दस ओवर डाले। मैच के तुरंत बाद शाकिब को एमआरआई स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी चोट की गंभीरता का पता चला।

Cristiano Ronaldo खेलेंगे फीफा वर्ल्ड कप 2026, तोड़ देंगे सारे रिकॉर्ड!

भारत के खिलाफ वापसी कर सकते हैं शाकिब

बांग्लादेश के टीम निदेशक खालिद महमूद ने World Cup 2023 में भारत के खिलाफ होने वाले मैच के लिए शाकिब की फिटनेस पर अपडेट देते हुए कहा कि, “शाकिब फिलहाल दर्द से मुक्त हैं, जो उनके ठीक होने का एक सकारात्मक संकेत है। शाकिब की रिपोर्ट अभी तक नहीं दी गई है। दर्द कम हो गया है। हमें एक रिपोर्ट मिल सकती है कि वह किस चरण में है। लेकिन पैर में एक छोटा सा घाव है। उम्मीद है कि मिल जाएगी। इंशाअल्लाह, भारत के ख़िलाफ़। ऐसा लगता है कि थोड़ी सी दरार है। यह ग्रेड एक या दो का लगता है। हमें आज रिपोर्ट मिल सकती है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here