Asia Cup 2023: फाइनल से पहले भारत को झटका, ये धुरंधर टीम से बाहर, सुंदर को मिली जगह

0
158
IND vs AUS 3rd ODI: Axar Patel will not play in Rajkot, Shubman and Shardul given rest

कोलंबो। Asia Cup 2023 के फाइनल से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के अनुभवी ऑलराउंडर अक्षर पटेल चोटिल हो गए हैं। अब टीम में उनकी जगह वॉशिंगटन सुंदर को कोलंबो में बुलाया गया है। अक्षर कल बांग्लादेश के खिलाफ गए सुपर-4 के आखिरी मैच में चोटिल हुए थे, उन्हें इस मैच में इंजरी हुई। जिसके चलते अब वे फाइनल मैच से बाहर हो गए हैं। भारत को एशिया कप के फाइनल में 17 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ भिड़ना है।

World Wrestling Championships 2023: भारतीय पहलवान आज से शुरू करेंगे अभियान, अंतिम पंघाल पर होंगी निगाहें

अक्षर ने एशिया कप में खेले 2 मैच

भारत के अनुभवी ऑराउंडर अक्षर पटेल ने Asia Cup 2023 में कुल 2 मैच खेले हैं। अक्षर को भारतीय टीम की ओर से सुपर-4 के दो मैचों में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। जिसमें उन्होंने 34 की औसत से 68 रन बनाने के साथ ही 1 विकेट भी चटकाया था। कल बांग्लादेश के खिलाफ अक्षर ने 34 गेंदों में 42 रन की शानदार पारी खेली थी और इसी पारी में वे बल्लेबाजी करते समय चोटिल हो गए। अब उनकी जगह वॉशिंगटन सुंदर को कोलंबो बुलाया गया है। सुंदर ने भारत के लिए अब तक कुल 16 वनडे मैचों में 29.12 की औसत से 233 रन बनाए हैं और 16 विकेट भी चटकाए हैं।

ENG vs NZ: डेविड मलान का शतकीय तूफान, इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 100 रनों से हराया; सीरीज फतह

सुंदर एशियन गेम्स की टीम में शामिल

भारत के नए उभरते हुए ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम चुने गए हैं। ऋतुराज गायकवाड़ की अगुवाई वाली भारतीय टीम एशियन गेम्स में इस साल पहली बार हिस्सा लेगी। टूर्नामेंट में क्रिकेट के टी-20 फॉर्मेट को शामिल किया गया है। भारतीय पुरुष टीम एशियाड़ में अपना पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को क्वार्टर फाइनल में खेलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here