Indian Wells: Naomi Osaka ने स्टीफंस को हराकर दूसरे दौर में बनाई जगह

0
263

नई दिल्ली। जापान की स्टार टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) ने स्लोएन स्टीफेंस को 3-6, 6-1, 6-2 से शिकस्त देकर बीएनपी परीबस ओपन टेनिस (BNP Paribas Open) के दूसरे राउंड में जगह बना ली। तीसरे सेट में 0-2 से पिछड़ने के बाद ओसाका ने तीन ब्रेक प्वॉइंट लेकर वापसी की और 2 घंटे के भीतर मैच जीत लिया। इस सेट में उन्होंने तीन बार स्टीफेंस की सर्विस ब्रेक की। ओसाका 2019 के बाद पहली बार यहां खेल रही हैं।

Women’s World Cup : भारत और वेस्टइंडीज के बीच कांटे की टक्कर कल

Naomi Osaka ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद कोई मैच नहीं खेला

Naomi Osaka ने जनवरी में Australian Open के अंतिम 32 में हारने के बाद से एक भी टूर्नामेंट नहीं खेला है। ओसाका को तब तीसरे राउंड में अमांडा अनिसिमोवा से 4-6, 6-3, 7-6 से हार का सामना करना पड़ा था। चार बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन ओसाका ने मानसिक स्वास्थ्य कारणों से पिछले साल फ्रेंच ओपन से नाम वापिस ले लिया था।

IPL 2022 में खेलेंगे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी, NZC से मिल गई NOC

इन खिलाड़ियों ने भी जीते अपने मैच 

पहले दौर में कजाखस्तान की यूलिया पुतिनत्सेवा , डारिया सेविले और टेरेजा मार्तिनकोवा ने भी जीत दर्ज की। पुरुष वर्ग में अमेरिका के मैकेंजी मैकडोनाल्ड, जेंसन ब्रूक्सबी , जैक सोक और जेजे वोल्फ भी अगले दौर में पहुंच गए है।

शेवचेंको की जर्सी से यूक्रेन के लिए फंड जुटाएगा मिलान

यूक्रेन के स्टार फुटबॉलर आंद्रेई शेवचेंको की अपने देशवासियों केलिए की गई मार्मिक अपील पर उनका पुराना क्लब एसी मिलान यूक्रेनवासियों की मदद को आगे आया है। 2002-03 की चैंपियंस लीग के फाइनल में जुवेंट्स के खिलाफ मिलान को खिताब दिलाने वाले शेवचेंको और उनके साथियों की ओर से इस मुकाबले में पहनी गई जर्सी से क्लब ने फंड जुटाने की मुहिम शुरू कर दी है। क्लब ने इस जर्सी पर यूक्रेन के झंडे को अंकित कर शांति के वास्ते एसी मिलान संदेश लिखा है। क्लब ने इस जर्सी की कीमत 42 सौ रुपये रखी है। जर्सी से जुटाई गई राशि को रेडक्रास के जरिए युद्ध पीड़ित यूक्रेनी लोगों की मदद को भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here