WI vs ENG: मैच से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम पर मंडराया खतरा, होटल के बाहर दनादन फायरिंग; हाई अलर्ट

0
55
WI vs ENG just before 4th t20, Security threat over the England cricket team's hotel in Trinidad, heavy firing, killing one man

त्रिनिडाड। WI vs ENG:  इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं। इस दौरे पर इंग्लैंड की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। वह वनडे सीरीज पहले ही हार चुकी है और टी20 सीरीज में भी 1-2 से पीछे चल रही है। सीरीज का चौथा मैच उसके लिए करो या मरो जैसा रहने वाला है। लेकिन इस मैच से ठीक पहले एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

IPL 2024: नीलामी के लिए फ्रेंचाइजी तैयार, इन विदेशी खिलाड़ियों पर होगी रुपयों की बरसात

वेस्टइंडीज में हाई अलर्ट पर इंग्लैंड की टीम

इंग्लैंड क्रिकेट टीम WI vs ENG चौथे टी20 मैच के लिए त्रिनिदाद पहुंची हुई है। त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में उनके होटल के सामने के दरवाजे से कुछ मीटर की दूरी पर दनादन गोलियां चली हैं। इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है। इस घटना के बाद इंग्लैंड की टीम हाई अलर्ट पर है। स्थानीय समाचार पत्रों की रिपोर्ट के मुताबिक, ईसीबी ने खिलाडिय़ों को दो निर्धारित मैचों, एक गोल्फ सेशन और एक ट्रेनिंग सेशन को छोडक़र, होटल नहीं छोडऩे की सलाह दी है।

IND vs SA: शानदार जीत के पांच बड़े रिकॉर्ड, टीम इंडिया ने कर दिया कमाल

चौथे मैच से ठीक पहले हुई घटना

WI vs ENG चौथा टी20 आज खेला जाना है। लेकिन, इससे पहले हुई इस फायरिंग की घटना ने सनसनी मचा दी है। गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने शानदार जीत दर्ज की थी। ग्रेनाडा में खेले गए इस मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 222 रन बनाए। जवाब में 19 ओवर तक इंग्लैंड ने तीन विकेट गंवाकर 202 रन बना लिए थे। इंग्लैंड को इस टी20 में जीत के लिए आखिरी छह गेंदों पर 21 रन की दरकार थी और हैरी ब्रूक ने 5 गेंदों पर ही टीम को जीत दिला दी थी।

WTC Points Table: टॉप पर पहुंची टीम इंडिया, पाकिस्तान की हार से हुआ फायदा

आज इंग्लैंड के लिए करो या मरो का मैच

सीरीज का चौथा मैच आज यानि 19 दिसंबर को खेला जाना है। WI vs ENG इस मैच की शुरुआत भारत में देर रात 1.30 बजे से होगी। इंग्लैंड को इस सीरीज में बने रहना है तो उसे इस मैच को हर हाल में जीतना होगा। वरना वह वनडे के बाद टी20 सीरीज भी हार जाएगी। बता दें इंग्लैंड का प्रदर्शन वर्ल्ड कप 2023 के दौरान भी काफी खराब रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here