Champions League: रोनाल्डो का धमाल, ग्रुप-16 में पहुंचा मैनचेस्टर यूनाइटेड

0
211

नई दिल्ली। पुर्तगाल के स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का शानदार फॉर्म लगातार जारी है। UEFA Champions League में रोनाल्डो ने अपनी इंग्लिश टीम मैनचेस्टर यूनाइटेड को ग्रुप-16 में पहुंचा दिया है। मंगलवार को खेले गए मुकाबले में यूनाइटेड टीम ने विलारियाल को 2-0 से शिकस्त दी। यूनाइटेड के अलावा इंग्लिश टीम चेल्सी ने भी ग्रुप-16 में जगह पक्की कर ली है।

WBBL में Harmanpreet Kaur ने रचा इतिहास

रोमांचक में रोनाल्डो का कमाल

UEFA Champions League में यूनाइटेड और विलारियाल के बीच खेला गया मैच काफी रोमांचक रहा। हाफ टाइम में कोई टीम गोल नहीं कर सकी और मैच बराबरी पर रहा था। दूसरे हाफ में भी मैच बिना किसी गोल केटाई की तरफ ही जा रहा था, लेकिन रोनाल्डो ने ऐसा नहीं होने दिया।

नए साल में बदलेगा Tennis खेल का ये नियम, इससे खेल को मिलेगी गति

रोनाल्डो ने 78वें मिनट में दागा पहला गोल

मैच के 78वें मिनट में रोनाल्डो ने शानदार गोल दागते हुए टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। यहां से विलारियाल का मनोबल पूरी तरह से टूट गया। इसका परिणाम यह हुआ कि यूनाइटेड के लिए मैच के आखिरी पल 90वें मिनट में जादोन सांचो ने एक और गोल दाग दिया।इस तरह आखिर में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने विलारियाल को 2-0 से शिकस्त दी और ग्रुप-16 में जगह बना ली।  रोनाल्डो ने अब तक ग्रुप के सभी पांच मैचों में गोल किए हैं और चैम्पियंस लीग में उनके कुल गोलों की संख्या 140 पहुंच गई है जो कि रिकॉर्ड है।

Ind vs NZ test series : न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

ग्रुप-F में यूनाइटेड शीर्ष पर

ग्रुप-F में रोनाल्डो की टीम मैनचेस्टर यूनाइटेड टॉप पर कायम है। टीम ने 5 में से 3 मुकाबले जीते हैं, जबकि एक में हार मिलीऔर एक मैच ड्रॉ रहा। यूनाइटेड के 10 पॉइंट्स हैं। दूसरे नंबर पर विलारियाल (7) टीम ही काबिज है, जिसने 5 में से 2 मैच जीते और 2 हारे हैं। एक मैच ड्रॉ रहा।

यूनाइटेड टीम ने मैनेजर को हटाया

प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड की शुरुआत खराब प्रदर्शन के साथ हुई थी।टीम लगातार हार रही थी, इसी वजह से 21 नवंबर को क्लब ने अपने मैनेजर Ole Gunnar Solskjaer को निकाल दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here