Durand Cup: सेमीफाइनल में पहुंचा एफसी गोवा, दिल्ली को 5-1 से हराया

0
652
Durand Cup FC Goa reaches semi-finals, beat Delhi 5-1 latest sports news in hindi

कल्याणी। एफसी गोवा (FC Goa) ने शुक्रवार को दिल्ली एफसी को हराकर डूरंड कप (Durand Cup) फुटबॉल टूर्नामेंट (Durand Cup 2021) के सेमीफाइनल में जगह बना ली। कल्याणी स्टेडियम में गोवा ने दिल्ली टीम को 5-1 के अंतर से मात दी। एफसी गोवा (Delhi FC) के लिए पहले हाफ में देवेंद्र मुरगांवकर, मोहम्मद नेमिल और ब्रैंडन फर्नांडिज ने गोल किए। फिर दूसरे हाफ में लिएंडर डि कुन्हा और रोमारियो जेसुराज ने गोल दागे।

ये हैं Tennis कोर्ट पर कमाई करने वाले टॉप-10 खिलाड़ी

दिल्ली एफसी (Delhi FC) के लिए एकमात्र गोल निखिल माली ने किया। दिल्ली टीम ने पहले हाफ में कुछ मौके बनाए थे लेकिन अनवर अली और विलिस डियोन प्लाजा इन्हें गोल में नहीं बदल सके। देवेंद्र ने 15वें मिनट में गोवा के लिए पहला गोल किया जो टूर्नामेंट का उनका चौथा गोल था। मोहम्मद नेमिल ने तीन मिनट बाद टीम का स्कोर 2-0 कर दिया।

गोवा की रक्षात्मक पंक्ति ने दिल्ली एफसी के मौकों को सफल नहीं होने दिया। ब्रैंडन ने इंजरी टाइम में दनदनाते शॉट से गोल किया और एफसी गोवा पहले हाफ तक 3-0 से आगे हो गई। दूसरे हाफ में दिल्ली एफसी ने कुछ प्रयास किए लेकिन भाग्य ने उनका साथ नहीं दिया। फिर माली 82वें मिनट में अपनी टीम के लिए एक गोल करने में कामयाब रहे। लिएंडर डि कुन्हा ने एफसी गोवा के लिए चौथा और जेसुराज ने पांचवां गोल दागा।

CSK vs RCB: सुपर किंग्स ने 6 विकेट से जीता, गेंदबाजों पर भड़के कोहली

बार्सिलोना ने एक और मैच खेला ड्रॉ

मैड्रिड। जब से बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोन मेसी का क्लब से साथ छूटा तब से बार्सिलोना टीम के सितारे गर्दिश में हैं। पिछले तीन मैचों से बार्सिलोना जीतने में तो कामयाब नहीं रही लेकिन दो मैचों में हार जरूर उसने बचाई है। स्पेनिश लीग ला लीगा में बार्सिलोना को कैडिज ने गोलरहित ड्रा पर रोका जबकि इससे पिछले मैच में ग्रेनेडा के खिलाफ अंतिम समय में रोनाल्ड आरायो ने गोल दागकर टीम को हार से बचाया था। इन दोनों मैच से पहले चैंपियंस लीग में बायर्न म्यूनिख ने 3-0 से बार्सिलोना को हराया था।

IPL2021:जम्मू कश्मीर के इस खिलाड़ी को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में किया शामिल

लचर प्रदर्शन से बार्सिलोना के मैनेजर रोनाल्ड कोमैन पर दबाव बढ़ गया है। बार्सिलोना ला लीगा के पांच मैचों में दो जीत और तीन ड्रा के साथ नौ अंक लेकर तालिका में सातवें स्थान पर आ गई है जबकि उसकी चिर प्रतिद्वंद्वी रीयल मैड्रिड 16 अंकों के साथ शीर्ष पर काबिज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here