मोटी कमाई.. लेकिन खेल में फिसड्डी, Sehwag ने जताई नाराजगी

0
559
Virender Sehwag slams glenn maxwell for failure latest sports news in hindi

IPL-13 में नामचीन खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन पर Sehwag ने साधा निशाना

नई दिल्ली। IPL-13  के नामचीन खिलाड़ियों की नाकामी अब फैंस के साथ-साथ पूर्व खिलाड़ियों को भी चुभने लगी है। हालिया मामला है ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल से। मैक्सवेल न तो बैटिंग में अपने कद के हिसाब से प्रदर्शन कर पाए हैं और न ही बोलिंग में। फील्डिंग में भी उनका प्रदर्शन बहुत खास नहीं रहा है। अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब के पूर्व कोच Virender Sehwag ने उनके प्रदर्शन पर गहरी नाराजगी जताई है।

Virender Sehwag ने ग्लेन मैक्सवेल पर बिफरते हुए कहा- पता नहीं अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मैक्सवेल को कैसा प्लेटफॉर्म चाहिए। वह टॉप ऑर्डर में तब आए, जब पंजाब दो विकेट खो चुका था। काफी ओवर्स बाकी थे, लेकिन वह एक बार फिर फ्लॉप रहे। उनके ऊपर उस वक्त कोई प्रेशर भी नहीं था, लेकिन प्रदर्शन नहीं कर पाए।

FIFA: Argentina और उरुग्वे ने जीते विश्व कप क्वालिफायर

Sehwag ने कहा-प्रदर्शन खराब फिर भी कीमत ज्यादा

Sehwag ने कहा- मैं उनकी माइंडसेट समझ नहीं पा रहा हूं, क्योंकि मैक्सी की हर वर्ष यही कहानी रह रही है। वह ऑक्शन में महंगे बिकते हैं, लेकिन प्रदर्शन में कोई खास फर्क तो दिखता नहीं है। उसके बावजूद फ्रैंचाइजियां उनके पीछे भागती हैं। दरअसल, मैक्सवेल ने आईपीएल-2020 में क्रमशः 13, 11, 11, 7 रन बनाए हैं। गौरतलब है कि मैक्सवेल IPL के सबसे महंगे खिलाड़ियों में शामिल रहे। उन्हें इस सीजन के लिए पंजाब ने 10.75 करोड़ रुपये की भारी भरकम बोली लगाकर खरीदा था।

दो रन आउट ने बिगाड़ी Delhi Capitals की लय, राजस्थान को 185 रनों का लक्ष्य

चेन्नई के प्रदर्शन पर भी जताई नाराजगी

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज Sehwag चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा है कि कुछ बल्लेबाज टीम में खेलना सरकारी नौकरी के समान समझते हैं। IPL-13 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नै अच्छी फॉर्म में नहीं है। छह मैचों में से उसे सिर्फ दो में जीत मिली है। पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने चेन्नै को 10 रनों से हरा दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here