IND vs SL ODI Series: रोहित, विराट, बुमराह की वापसी, यहां देखिए सीरीज का पूरा शेड्यूल

0
335
IND vs SL ODI Series Rohit Sharma, virat kohli, bumrah will be in squad

नई दिल्ली। IND vs SL ODI Series: टी20 सीरीज में श्रीलंका को शानदार शिकस्त देने के बाद अब टीम इंडिया ने वनडे सीरीज की तैयारी शुरू कर दी है। 10 जनवरी से शुरू होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज (IND vs SL ODI Series) से टीम इंडिया में ’बूम-बूम’ बुमराह की वापसी होगी। इसके साथ ही कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली भी फिर से टीम से जुड़ेंगे। ऐसे में यंग इंडिया से मात खा चुकी श्रीलंका के लिए इस सीरीज में टीम इंडिया का सामना करना किसी चुनौती से कम नहीं होगा।

Suryakumar Yadav ने बाबर आजम को धोया, केएल राहुल का भी तोड़ा रिकॉर्ड

गौरतलब है कि रोहित, विराट और केएल राहुल टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे। जबकि बुमराह पहले से ही लंबे समय से चोट के कारण टीम से बाहर हैं। इस साल टीम को वर्ल्ड कप भी खेलना है। ऐसे में बुमराह का फिट होना, टीम के लिए बेहद शानदार खबर है। बुमराह की कमी भारत को एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में काफी खली थी। जहां गेंदबाजी में कमजोरी के कारण टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

IND vs SL: सूर्या के तेज में झुलसी श्रीलंका, भारत 91 रनों से जीता, सीरीज भी 2-1 से जीती

रोहित, विराट, राहुल मजबूत करेंगे बल्लेबाजी

टी20 सीरीज में भारत के युवा बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। अब बारी सीनियर्स की है। रोहित, विराट और केएल राहुल IND vs SL ODI Series की स्क्वाड में शामिल होंगे और इससे टीम इंडिया का बल्लेबाजी क्रम मजबूत होगा। हालांकि केएल राहुल पर सभी नजरें टिकी होंगी, जो लंबे समय से अच्छी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं। ऐसे में अगर इस सीरीज में भी राहुल के बल्ले से रन नहीं निकले, तो टीम से उनकी विदाई भी हो सकती है।

भारत-श्रीलंका वनडे का शेड्यूल

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैच की वनडे सीरीज 10-15 जनवरी के बीच होगी। इस सीरीज में टीम की कमान रोहित शर्मा के पास है, जबकि हार्दिक पांड्या पहली बार उपकप्तान की भूमिका में होंगे। भारतीय समयनुसार ये सभी मैच दिन-रात के होंगे और दोपहर 1.30 बजे शुरू होंगे। IND vs SL ODI Series को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं, जबकि इसकी लाइवस्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर होगी।

AUS vs SA: दोहरे शतक से चूके ख्वाजा, ऑस्ट्रलियाई पारी घोषित, दक्षिण अफ्रीका 149/6

पहला वनडे, 10 जनवरी- गुवाहाटी

दूसरा वनडे, 12 जनवरी- कोलकाता

तीसरा वनडे, 15 जनवरी- तिरुवनंतपुरम

Rishabh Pant 8-9 महीने कोई भी मैच नहीं खेल पाएंगे, IPL और वर्ल्ड कप से भी बाहर!

IND vs SL ODI Series: भारत का स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here