Rishabh Pant Accident: गड्ढे पर सियासत, सीएम के दावों को एनएचएआई ने किया खारिज

0
189
Rishabh Pant accident case, NHAI rejects CM Pushkar Dhami claims

देहरादून। Rishabh Pant के कार एक्सीडेंट की घटना में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, उनके एक्सीडेंट को लेकर जो सड़क पर गड्ढे होने की दलील दी जा रही है, उससे नेशनल हाईवे ऑथोरिटी ऑफ इंडिया यानी एनएचएआई ने साफ इनकार किया है। बता दें कि एक तरह जहां अस्पताल में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज का इलाज चल रहा है वहीं दूसरी ओर रोजाना उनके एक्सीडेंट से जुड़ी कोई ना कोई खबर छनकर बाहर आ रही है। पहले उत्तराखंड पुलिस के शुरुआती बयान में झपकी आने को पंत के एक्सीडेंट की वजह बताया गया था। वहीं फिर सड़क पर मौजूद गड्ढों को उनके साथ हुए हादसे की वजह बताया गया।

Rishabh Pant से मिलने वालों का तांता, परिजनों ने जताई नाराजगी

उत्तराखंड के सीएम धामी ने की थी गड्ढा होने की बात

बता दें कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून के मैक्स अस्पताल में क्रिकेटर Rishabh Pant से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने कहा था कि पंत ने उन्हें बताया कि उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, जब वह राजमार्ग पर एक गड्ढे से बचने की कोशिश कर रहे थे। पुष्कर सिंह धामी ने पंत से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा था कि क्रिकेटर गड्ढे या किसी काली चीज से बचने की कोशिश में वाहन से नियंत्रण खो बैठे थे।

Rishabh Pant ने मौत को दी मात, आग लगने से पहले खुद शीशा तोड़कर बाहर निकले

जहां एक्सीडेंट हुआ, वहां गड्ढा था ही नहीं: एनएचएआई

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के एक अधिकारी ने बताया है कि जिस सड़क पर क्रिकेटर Rishabh Pant की कार का एक्सीडेंट हुआ था, वहां कोई गड्ढा नहीं था। एनएचएआई रुड़की डिवीजन के परियोजना निदेशक प्रदीप सिंह गुसाईं ने कहा कि जिस जगह एक्सीडेंट हुआ, वहां सड़क पर कोई गड्ढा नहीं था। जिस सड़क पर कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, वह राजमार्ग से सटी एक नहर (रजवाहा) के कारण संकरी है यानी वहां चौड़ाई कम है। इस नहर का इस्तेमाल सिंचाई के लिए किया जाता है।

Rishabh Pant का एक्सीडेंट, कार डिवाइडर से टकराई, अस्पताल में भर्ती

डीडीसीए अधिकारी ने भी किया था गड्ढों का जिक्र

इससे पहले शनिवार को Rishabh Pant से मुलाकात करने वाले दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के निदेशक श्याम शर्मा ने भी विकेटकीपर-बल्लेबाज के हवाले से कहा था कि शुक्रवार तड़के जब वह एक गड्ढे से बचने की कोशिश कर रहे थे, तब यह दुर्घटना हुई। हालांकि ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग सड़क मरम्मत का काम करते नजर आए और दावा किया गया था कि दुर्घटनास्थल पर रात के समय गड्ढों को भरने का काम चल रहा है। वायरल वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एनएचआई ने आनन-फानन में रात में गड्ढे भरने का काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here