Europa League : मिलान ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से खेला ड्रॉ

0
724
Europa League Milan played draw with Manchester United latest sports

Europa League : रोमा, टोटेनहैम और आर्सेनल की आसान जीत

बर्लिन। एसी मिलान के डिफेंडर साइमन जार के इंजरी टाइम के गोल की बदौलत उनकी टीम मैनचेस्टर यूनाइटेड को Europa league के अंतिम 16 के पहले राउंड में 1-1 से बराबरी पर रोकने में सफल रही। मिलान को 92वें मिनट में कॉर्नर मिला। जिस पर मैनचेस्टर यूनाइटेड का डिफेंस अच्छा नहीं था और साइमन जार ने गोल कर स्कोर बराबरी पर ला दिया।

India vs England T20: रोहित के साथ ये बल्लेबाज करेगा ओपनिंग

रोमा, टोटेनहैम और आर्सनल की आसान जीत

18 वर्षीय अमाद डियालो ने सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी के रूप में उतरने के पांच मिनट बाद ही Europa league में अपना पहला गोल करके मैनचेस्टर यूनाइटेड को बढ़त दिलाई थी। इस बीच रोमा, टोटेनहैम और आर्सनल ने आसान जीत दर्ज करके क्वार्टर फाइनल की तरफ मजबूत कदम बढ़ाए। टोटेनहैम ने हैरी केन के दो गोल की सहायता से दिनामो जगरेब पर 2-0 से जीत दर्ज की।

Roger Federer कतर ओपन से बाहर

आर्सेनल ने ओलंपियाकोस को 3-1 से हराया

आर्सेनल ने यूनान में ओलंपियाकोस को आसानी से 3-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को मजबूत किया। आर्सेनल की तरफ से मार्टिन ओडेगार्ड, मोहम्मद इलनेनी और गैब्रियल ने गोल किए, जबकि ओलंपियाकोस की तरफ से इकलौता गोल यूसुफ अल अरबी ने किया। अन्य मैचों में स्पेनिश टीम विल्लारीयाल ने डायनमो कीव को 2-0 से और इटली की टीम रोमा ने शख्तार डोनेस्क को 3-0 से हराया।

Sunil Chhetri हुए कोरोना संक्रमित

Champions League : PSG ने बार्सिलोना को हराकर किया बाहर

नई दिल्ली। पिछले 16 वर्षों में पहला मौका होगा जब Lionel Messi और Ronaldo में से किसी की भी टीम अंतिम चार में नहीं खेलेगी। क्योंकि महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो की टीम युवेंटस के Champions League से बाहर होने के अगले दिन उनके प्रतिद्वंद्वी लियोनल मेसी की टीम बार्सिलोना भी बाहर हो गई। पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) ने बार्सिलोना को अंतिम-16 के दूसरे चरण में 1-6 की बराबरी पर रोक दिया। और 5-2 के अंतर से क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here