Tiger Woods की हालत में सुधार, पैर की सर्जरी के बाद आया होश

0
571
Tiger Woods 'recovering' after surgery Latest Sports News in Hindi

न्यूयॉर्क। अमेरिका के दिग्गज गोल्फर Tiger Woods के लॉस एंजिलिस में एक कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल होने के बाद उनके दायें पैर की सर्जरी की गई। सर्जरी के बाद वुड्स को होश आ गया है और उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। हार्बर यूसीएलए मेडिकल सेंटर ने टाइगर वुड्स के हैल्थ बुलेटिन में इसकी जानकारी दी। वुड्स मंगलवार को एक कार दुर्घटना में घायल हुए थे और उनकी देर रात तक सर्जरी चली। उन्हें पैरों में कई जगह गंभीर चोटें आई हैं।

ज्योति गूलिया ने पूर्व विश्व चैंपियन नाजिम काइजेबी को दी पटखनी

हार्बर यूसीएलए मेडिकल सेंटर के मुख्य मेडिकल अधिकारी और अंतिरम सीईओ अनीश महाजन ने कहा, Tiger Woods को दायें पैर के निचले हिस्से में काफी चोटें आई हैं और उनकी ट्रॉमा विशेषज्ञ ने सर्जरी की है। वुड्स को हुए फ्रैक्चर ने उनकी टिबिआ और फाइबुला हड्डियों के ऊपरी और निचले हिस्से पर असर डाला है। सर्जरी के दौरान उनके टिबिया में एक रॉड डालकर उसे स्थिर किया गया है। इससे पहले लॉस एंजिलिस काउंटी के अधिकारियों ने कहा कि 45 वर्षीय वुड्स होश में थे और बात करने में सक्षम थे जब दुर्घटना के बाद पहला व्यक्ति सुबह 7.18 बजे घटनास्थल पर पहुंचा।

All England Badminton: साइना की राह कठिन, सिंधू को आसान ड्रा

दुर्घटना में घायल हुए थे Tiger Woods 

महान गोल्फर Tiger Woods का अमेरिका के लॉस एंजिल्स में मंगलवार को एक्सीडेंट हो गया था। सुबह-सुबह हुई इस सड़क दुर्घटना में वुड्स को गंभीर चोटें आई और वे घायल हो गए।  इसके बाद उनको पास के ही अस्पताल में भर्ती किया गया।  एक रिपोर्ट के मुताबिक, एयरबैग की वजह से Tiger Woods  की जान बच पाई है। गोल्फ सुपरस्टार की एसयूवी के एयरबैग सही समय पर खुल गए थे, जिसके कारण उनको ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, लॉस एंजिल्स में मंगलवार सुबह 7.12 बजे रॉबिंग हिल्स एस्टेट्स और रैंचो पालोस वेरिड्स के पास टाइगर वुड्स की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here