La Liga: Barcelona ने अलावेस को 5-1 से धोया

0
717

बार्सिलोना। सुपरस्टार Lionel Messi के दो गोलों की मदद से Barcelona ने La Liga 2021 में अलावेस को 5-1 से रौंद दिया। यह मेसी का स्पेनिश फुटबाॅल लीग ला लीगा में रिकाॅर्ड 505वां मैच था। इसी के साथ मेसी ने Barcelona की तरफ से ला लीगा में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले जावी हर्नाडिज के रिकाॅर्ड की बराबरी भी कर ली है।

World Para Athletics Grand Prix में भारत को 2 गोल्ड सहित 23 पदक

इस जीत के साथ ही बार्सिलोना के ला लीगा 2021 के 22 मैचों में 46 अंक हो गए हैं और वह अपने परंपरागत प्रतिद्वंद्वी रीयल मैड्रिड की बराबरी पर पहुंच गया है। मैच की शुरूआत से ही Barcelona की टीम अलावेस पर हावी रही। अलावेस के स्ट्राइकर पूरे मैच के दौरान अच्छे मूव बनाने के लिए जूझते दिखाई दिए। मिडफील्ड पर भी टीम की कमजोरी साफ दिखाई दे रही थी।

वहीं Barcelona की टीम Messi की अगुवाई में खासी आक्रामक दिखाई दी। मेसी ने पहले हाफ के इंजरी टाइम और बाद में मैच के 75वें मिनट में दो गोल दागे। लीग के अन्य मैचों में सेविया ने हुएस्का को 1-0 से मात दी और एइबर ने वल्लाडोलिड से अपना मैच 1-1 से ड्रा खेला।

फिलिप आईलैंड ट्रॉफी के पहले दौर में जीतीं Ankita Raina

ईपीएल में मैनचेस्टर सिटी की शानदार जीत

वहीं दूसरी तरफ इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी ने टाॅटनहम पर 3-0 से शानदार जीत दर्ज की। मैनचेस्टर सिटी के लिए इलके गुडोइन ने दो गोल किए। इस जीत के साथ ही ईपीएल में मैनचेस्टर सिटी ने अपनी स्थिति खासी मजबूत कर ली है। टूर्नामेंट में टीम की यह लगातार 16वीं जीत थी। इस जीत के साथ ही मैनचेस्टर सिटी के 23 मैचों में 53 अंक हो गए हैं। जबकि दूसरे स्थान पर लीसेस्टर सिटी है, जिसके 24 मैचों में 46 अंक हैं। इस लिहाज से पाॅइंट टेबल में मैनचेस्टर सिटी के पास 7 अंकों की बढ़त हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here