Italian Football Cup 2021: फाइनल में युवेंटस और अटलांटा में टक्कर

0
878
Italian Football Cup 2021 Juventus and Atalanta will face off in final
Image Credit: GETTY IMAGES

Italian Football Cup 2021: नेपोली हारकर हुआ बाहर

बरगामो। Italian Football Cup 2021 के तहत चल रहे टूर्नामेंट में अटलांटा ने नेपोली को शिकस्त दे दी। अटलांटा ने नेपोली को 3-1 से हराया और फाइनल में पहुंच गया। अब Italian Football Cup 2021 के फाइनल में अटलांटा की युवेंटस से टक्कर होगी। फाइनल 19 मई को खेला जाएगा।

स्टार एथलीट Hima Das बनेंगी असम पुलिस में DSP

इससे पहले युवेंटस और अटलांटा के बीच हुए मैच में  अटलांटा के लिए माटेओ पेसिना ने दो और डुवान जापाटा ने एक गोल किया। नपोली के लिए इकलौता गोल हिरविंग लोजानो कर पाया।

नई दिल्ली नेशनल मैराथन में मिलेगा Tokyo Olympics का टिकट

Italian Football Cup 2021 का फाइनल 19 मई को खेला जाएगा । युवेंटस की नजरें रिकॉर्ड 14वें इटैलियन कप खिताब पर है। युवेंटस ने इंटर मिलान को औसत के आधार पर 2-1 से हराकर 20वीं बार फाइनल में प्रवेश किया। वहीं अटलांटा ने 1963 से कोई खिताब नहीं जीता है लेकिन 2019 में फाइनल में पहुंची थी।

Australian Open 2021: भारत का ख़राब प्रदर्शन, दिविज और अंकिता हारे

FA Cup: क्वार्टर फाइनल में पहुंचा Manchester City

लंदन। Manchester City लगातार 15वीं जीत के साथ ही FA Cup के क्वाटर फाइनल में पहुंच गया। पेप गार्डियोला की टीम ने स्वानसी को 3-1 से हरा दिया।

स्टार एथलीट Hima Das बनेंगी असम पुलिस में DSP

कोविड -19 के चलते फुटबॉल शेड्यूल अस्त-व्यस्त होने से टीमों को लगातार मैच खेलने पड़ रहे हैं। प्रीमियर लीग या घरेलू कप के मैच हर 3-4 दिन के अंतराल में हो रहे हैं। शेफील्ड युनाइटेड ने भी ब्रिस्टल सिटी को 1-0 से हराकर अंतिम 8में जगह बनाने में सफल रहा। वहीं लीसेस्टर भी ब्राइटन को एक गोल से हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंच गया।

बनाया जीत का रिकॉर्ड  

इंग्लिश फुटबॉल के इतिहास के सबसे व्यस्त सीजन में से एक होने के बावजूद Manchester City की लगातार 15वीं जीत हुई। मैनचेस्टर सिटी ने किसी टॉप टीम का लगातार सबसे ज्यादा 15 बार जीतने का रिकॉर्ड बनाया है।  इससे पहले प्रेस्टन ने 1892 में लगातार 14 जीत दर्ज की थी, जबकि आर्सेनल ने 1987 में यह रिकॉर्ड दोहराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here