PCB: पाकिस्तान क्रिकेट में छिड़ी नई जंग, मोहम्मद हफीज को प्रेस कांफ्रेंस करने से रोकने पर बवाल

0
66
PCB nothing going good in Pakistan cricket, Hafeez wanted a press briefing, but the board wouldn't let him

इस्लामाबाद। PCB: पाकिस्तान क्रिकेट में आए दिन किसी न किसी चीज को लेकर बवाल मचता रहता है। हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को मोहसिन नकवी के रूप में नया चेयरमैन मिला है। अब उनके पद संभालते हुए खबर यह सामने आने लगी है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के डायरेक्टर मोहम्मद हफीज के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। दोनों के बीच नई जंग छिड़ चुकी है।

IND vs AUS: आईसीसी टूर्नामेंट फाइनल मतलब भारत-ऑस्ट्रेलिया, एक साल में तीसरी बार भिड़ंत

इस बार नई बात से शुरू हुआ विवाद

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोहम्मद हफीज को PCB के प्लेटफॉर्म से प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की इजाजत बोर्ड ने नहीं दी है। रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान टीम के मुख्य चयनकर्ता वहाब रियाज ने भी टीम डायरेक्टर मोहम्मद हफीज का समर्थन नहीं किया है। दरअसल, मोहम्मद हफीज पाकिस्तान टीम क्यों हारी इसे लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करना चाहते थे लेकिन बोर्ड की ओर से उन्हें हरी झंडी नहीं मिली। ऐसे में मोहम्मद हफीज अपने पद पर बने रहेंगे या नहीं इस लेकर भी संशय बना हुआ है।

ICC U19 WC: ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 1 विकेट से हराया, फाइनल में भारत से भिड़ंत

मोहम्मद हफीज की हो सकती है छुट्टी

मोहम्मद हफीज को पाकिस्तान क्रिकेट टीम डायरेक्टर और हेड कोच का पद गंवाना पड़ सकता है। दरअसल, PCB के नए प्रमुख हमेशा से विदेशी कोच की वकालत करते रहे हैं। ऐसे में हफीज को हटाकर फिर से विदेशी कोच की नियुक्ति की जा सकती है। अगर ऐसे में मोहम्मद हफीज को टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले उनके पद से हटा दिया जाए तो इसमें कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

Ishan Kishan: बीसीसीआई से संपर्क तोड़ा, बड़ौदा में दिखे इशान किशन; सेंट्रल कांट्रेक्ट रद्द होने का खतरा!

हफीज ने प्रधानमंत्री से की थी वहाब की शिकायत

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में एक दूसरे के साथ खेलने वाले मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज के बीच अभी के रिश्ते तल्ख हो गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के साथ PCB की बैठक में मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के लिए वहाब रियाज को जिम्मेदार ठहराया था। ऐसे में इस बात को लेकर दोनों दिग्गजों के बीच दिक्कतें बढ़ गई है। बहरहाल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी मोहम्मद हफीज के कड़े रवैये से नाराज नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here