French Open: चोट से परेशान Novak Djokovic सेमीफाइनल में

0
660
French Open Novak Djokovic enters in semi final latest sports news in hindi
Image Credit: Twitter/@rolandgarros

Novak Djokovic ने पाब्लो बस्टा को दी चार सेटों तक चले मुकाबले में मात

French Open के दूसरे सेमीफाइनल में नडाल से भिड़ेंगे डिएगो 

नई दिल्ली। दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी Novak Djokovic ने हाथ में चोट से जूझते हुए दसवीं बार फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। जोकोविच के बाएं हाथ में दर्द था लेकिन उन्होंने 17वीं रैंकिंग वाले पाब्लो कारेनो बस्टा को चार सेटों तक चले मुकाबले में 4-6, 6-2, 6-3, 6-4 से मात दी।

मैच के दौरान Novak Djokovic दर्द से खासे परेशान रहे। उन्होंने अपने ट्रेनर से मालिश भी करवाई। एक बार तो ऐसा लगा कि शायद जोकोविच मैच पूरा नहीं कर पाएंगे। लेकिन इसके बाद भी Novak Djokovic ने पहला सेट हारने के बाद लगातार तीन सेट जीत सेमीफाइनल में जगह बनाई। जहां उनका मुकाबला स्टेफाइनोस सिटसिपास से होगा

 गेंदबाजों को मिलें एक ओवर में दो बाउंसर की इजाजत: Sunil Gavaskar

अमेरिकी ओपन में भी थे दोनों आमने-सामने

गौरतलब है कि पिछले महीने अमेरिकी ओपन के चैथे दौर में भी ये दोनो खिलाड़ी आमने सामने थे जब लाइन जज को गुस्से में गेंद मारने के कारण Novak Djokovic को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया था। उसके बाद से खेले गए सभी दस मैच जोकोविच ने जीते हैं। अब सेमीफाइनल में उनका सामना दुनिया के पांचवें नंबर के खिलाड़ी स्टेफानोस सिटसिपास से होगा। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में दूसरी रैंकिंग वाले राफेल नडाल की टक्कर 12वीं रैंकिंग प्राप्त डिएगो श्वार्त्जमैन से होगी।

Dhoni ने हार के बाद बल्लेबाजों को लगाई फटकार

केनिन से भिड़ेंगी क्वितोवा

महिला सेमीफाइनल में दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी सोफिया केनिन का सामना सातवीं रैंकिंग वाली पेत्रा क्वितोवा से होगा। वहीं 54वीं रैकिंग वाली इगा स्वियातेक की टक्कर 131वीं रैंकिंग प्राप्त नादिया पोडोरोस्का से होगी। नादिया फ्रेंच ओपन में सेमीफाइनल तक पहुंचने वाली पहली क्वालीफायर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here