बेयरस्टो और वाॅर्नर के तूफान पर विश्नोई और अर्शदीप का ब्रेक

0
503
srh vs kxip hyderabad set target of 202 runs for punjab latest sports news in hindi
Image Credit: Twitter/@IPL

15 रनों के अंतराल पर 5 विकेट खोकर 201 रनों पर अटकी Hyderabad

बेयरस्टो ने खेली 97 रनों की तूफानी पारी, वार्नर का अर्द्धशतक

रवि विश्नोई की जादुई गेंदबाजी, झटके तीन विकेट

नई दिल्ली। महज 15 रनों के अंतराल पर 5 बड़े विकेट खोने से बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही Hyderabad की पारी पंजाब के खिलाफ 201 रनों पर अटक गई। निर्धारित 20 ओवर्स में Hyderabad ने विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए। जीत के लिए पंजाब को 202 रनों का लक्ष्य दिया है।

ओपनर जाॅनी बेरयस्टो के तूफानी 97 रन और कप्तान वाॅर्नर के 52 रनों की बदौलत एक समय Hyderabad 15 ओवर्स में 160 रन बना चुकी थी। लेकिन इसके बाद पूरा मैच पलट गया। रवि विश्नोई ने 16वें ओवर में 160 रन के स्कोर पर पहले वाॅर्नर और फिर बेयरस्टो को पवेलियन भेज दिया। इसके महज 1 रन बाद 17वें ओवर में अर्शदीप सिंह ने 1 रन के स्कोर पर ही मनीष पांडे को पवेलियन लौटा दिया।

देखते ही देखते 15 ओवर्स में बिना विकेट खोए 160 रन बना चुकी हैदराबाद 18.1 ओवर में 175 रनों पर 5 विकेट खो चुकी थी। रवि विश्नोई ने शानदार 3 विकेट और अर्शदीप सिंह ने 2 अहम विकेट झटके।

Hyderabad की तूफानी शुरूआत

महज 6 ओवर्स में हैदराबाद ने अपने 50 रन पूरे किए और 10वें ओवर की समाप्ति तक हैदराबाद के 100 रन पूरे हो चुके थे। हैदराबाद ने 14वें ओवर में अपने रनों का आंकड़ा 150 रनों के पार कर लिया था। जाॅनी बेयरस्टो ने अपनी 97 रनों की पारी में महज 55 गेंदों का सामना किया और 6 छक्के जड़े। मैच की शुरूआत के साथ ही हैदराबाद ने तूफानी गति से रन बनाने शुरू किए। बेयरस्टो ने गेंदों पर अपने पहले 50 रन पूरे किए।

French Open: चोट से परेशान Novak Djokovic सेमीफाइनल में

गेंदबाजों को मिलें एक ओवर में दो बाउंसर की इजाजत: Sunil Gavaskar

कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने Hyderabad को शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने पावर-प्ले में 58 रन जोड़े। यह सीजन में हैदराबाद का पावर-प्ले में सबसे बड़ा स्कोर है। इसी के साथ वॉर्नर-बेयरस्टो के बीच कुल 16 पारियों में एक हजार से ज्यादा रन की पार्टनरशिप हो चुकी है। दोनों ने 5 बार सेंचुरी और 4 बार फिफ्टी रन पार्टनरशिप की है।

ब्लैक आर्म बैंड पहनकर उतरे

पंजाब के खिलाफ मैच में हैदराबाद के खिलाड़ी ब्लैक आर्म बैंड पहनकर मैदान में उतरे। अफगानिस्तान के क्रिकेटर नजीब तरकई के सम्मान में सनराइजर्स के खिलाड़ियों ने ऐसा किया। सड़क हादसे में घायल होने के बाद 29 साल के तरकई की 6 अक्टूबर को काबुल के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

Hyderabad में एक और पंजाब में 3 बदलाव

Hyderabad ने टीम में एक बदलाव किया है। सिद्धार्थ कौल की जगह खलील अहमद की टीम में वापसी हुई है। वहीं, पंजाब की टीम में 3 बदलाव किए गए हैं। हरप्रीत बरार, क्रिस जॉर्डन और सरफराज खान की जगह प्रभसिमरन सिंह, अर्शदीप सिंह और मुजीब-उर-रहमान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here