Dhoni ने हार के बाद बल्लेबाजों को लगाई फटकार

0
701
KKR vs CSK dhoni blamed chennai batsman for poor performance against kolkata

Dhoni ने कहा, हम सामान्य स्कोर भी चेज नहीं कर पाए

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स की कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हुई हार ने कप्तान Dhoni को बेहद नाराज कर दिया है। मैच में ना तो खुद Dhoni टीम को बल्ले से सहयोग कर सके और ना ही बाकी बल्लेबाज। यही कारण है कि जीता हुआ मैच चेन्नई 10 रन से हार गया। लेकिन अब इस हार के बाद धोनी ने टीम के बल्लेबाजों को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

मैच के बाद हार से नाराज Dhoni ने कहा कि हम जीत सकते थे। स्थिति भी हमारे नियंत्रण में थी लेकिन बीच के ओवर्स में कोलकाता ने बाजी पलट दी। उन्होनें तीन अच्छे ओवर फेंके और हमनें उनमें ना तो रन बनाए उल्टे विकेट भी गंवा दिए। हमारे गेंदबाजों ने खासकर कर्ण शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी की।

French Open: पेत्रा क्वितोवा सेमीफाइनल में, सोफिया केनिन से होगा सामना

Dhoni ने कहा कि चेन्नई के गेंदबाजों ने अपना काम पूरा किया। कोलकाता को महज 167 रनों पर रोक लिया लेकिन यह सामान्य स्कोर भी हम चेज नहीं कर पाए। अधिकांश बल्लेबाज लापरवाही से खेलते हुए आउट हुए।
हम चैके तक नहीं लगा पाए

#SRHvsKXIP: भुवनेश्वर की कमीं पूरी कर पाएगी Sunrisers Hyderabad

Dhoni ने कहा कि शुरूआत में हम अच्छा खेले लेकिन पावर प्ले के बाद हालात बदल गए। अंतिम ओवर्स को छोड़ दिया जाए तो हमारे खिलाड़ी चैके तक नहीं लगा पाए। कोलकाता के गेंदबाजों ने सामान्य गेंदबाजी की लेकिन हमने बेहद खराब बल्लेबाजी की और हम मैच हार गए। दरअसल, इस सीरीज में अभी तक चेन्नई अपनी लय में नहीं आ पाई है। किसी मैच में बल्लेबाज नहीं चलते हैं तो किसी मैच में गेंदबाज धोखा दे रहे हैं।

प्वाइंट टेबल में 5वें स्थान पर चेन्नई

चेन्नई के लिए आईपीएल-13 अभी तक याद रखने लायक नहीं रही है। टीम अभी तक खेले गए 6 मैचों में से 4 में हार चुकी है और प्वाइंट टेबल में अब 5वें स्थान पर है। टीम की ओपनिंग जोड़ी सिर्फ एक मैच में अपने रंग में आई और वो ही मैच चेन्नई ने रिकाॅर्ड 10 विकेट से जीता। अब आईपीएल का सफर लगभग आधा होने को है। ऐसे में अगर अभी भी चेन्नई को अपनी खिताबी मुहिम को मजबूत करना है तो बल्लेबाजों को उनकी ख्याती के अनुरूप प्रदर्शन करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here