Team India: महाकालेश्वर की शरण में टीम इंडिया, ऋषभ पंत के लिए मांगा आर्शीवाद

0
338
IND vs NZ 3rd ODI Team India in Mahakaleshwar temple, sought blessings for Rishabh Pant
PIC Credit; ANI

उज्जैन। Team India न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे मुकाबले के लिए इंदौर पहुंच चुकी है। पहले दो मैचों में जीत के बाद मेजबान टीम सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में आखिरी वनडे मुकाबला खेलने से पहले भारतीय टीम उज्जैन के प्रख्यात महाकालेश्वर मंदिर पहुंची। भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, स्पिन गेंदबाज  कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर उन खिलाडिय़ों में शामिल रहे जिन्होंने सोमवार सुबह महाकालेश्वर के दर्शन किए।

महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी

भारतीय टीम के खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ के कुछ लोग बाबा महाकाल की दिव्य अलौकिक भस्म आरती में भी शामिल हुए। Team India के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर उन खिलाडिय़ों में शामिल रहे जिन्होंने सोमवार सुबह महाकालेश्वर के दर्शन किए। ये सभी खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ के कुछ लोग बाबा महाकाल की दिव्य अलौकिक भस्म आरती में भी शामिल हुए।

U-19 Women’s T20 WC: श्रीलंका पर एकतरफा जीत, टीम इंडिया की सेमीफाइनल में जगह पक्की

सूर्यकुमार बोले-दर्शन कर धन्य हो गया,

सभी खिलाड़ियों ने विधिविधान के साथ बाबा महाकाल की पूजा अर्चना करके आशीर्वाद लिया। Team India के यह सभी खिलाड़ी भक्ति में लीन होकर ओम नम: शिवाय का जाप करते हुए भी दिखाई दिए। सूर्यकुमार यादव ने सांसद अनिल फिरोजिया से अलौकिक श्रंगार के बारे में जानकारी हासिल की। दर्शन के बाद भारतीय टीम के सुपर स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने मीडिया से बातचीत की बाबा महाकाल की दिव्य अलौकिक भस्म आरती में शामिल होने का सौभाग्य पाकर में धन्य हो गया हूं।

ऋषभ पंत के लिए मांगा महाकाल का आर्शीवाद

सूर्या ने आगे बताया कि उन्होंने बाबा महाकाल से अपने दोस्त ऋषभ पंत के लिए दुआ मांगी। उन्होंने कहा कि मैंने बहुत सारी चीजे मांगी हैं, साथ ही बाबा महाकाल से ये भी कहा है कि मेरे प्रिय दोस्त और Team India के क्रिकेटर ऋषभ पंत जल्द ही स्वस्थ हों और हम मेहनत और लगन से देश का नाम रोशन करें।

ICC Awards: सूर्या, अर्शदीप दिखाएंगे जलवा! आज से होगा मेगा ऐलान

इंदौर में खेलना है तीसरा वनडे

पहले हैदराबाद और फिर रायपुर.. चार दिन के अंदर Team India ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दो मैचों में जीत दर्ज करते हुए सीरीज अपने नाम कर ली। अब बारी इंदौर की है। मंगलवार 24 जनवरी को सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा। अब इंदौर में टीम इंडिया के पास सीरीज में क्लीन स्वीप करने का मौका है। सिर्फ यही नहीं, इंदौर में अगर भारतीय टीम जीत दर्ज करने में सफल होती है तो वह आईसीसी वनडे रैंकिंग में पहला स्थान हासिल कर लेगी। रायपुर में दूसरे मैच में जीत के साथ भारत ने न्यूूजीलैंड को पहले से तीसरे स्थान पर धकेल दिया था। फिलहाल इंग्लैंड पहले और भारत दूसरे स्थान पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here