Cristiano Ronaldo जमकर हो रहे ट्रोल, जिस देश ने अरबों रुपए दिए उसी का नाम भूल गए

0
358
cristiano ronaldo being trolled forgot the name of saudi arabia

दुबई। Cristiano Ronaldo: पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अल नस्र क्लब जॉइन कर लिया है। वह अपनी पार्टनर जॉर्जिना रॉड्रिग्स और बच्चों के साथ प्राइवेट फ्लाइट से सऊदी अरब पहुंचे। इसके बाद उन्होंने क्लब की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया। हालांकि, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोनाल्डो की जुबान फिसल गई और सऊदी अरब को उन्होंने साउथ अफ्रीका बता दिया। इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसके बाद रोनाल्डो को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। हालांकि रोनाल्डो ने अल नस्र के किट अनावरण कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया।

जानिए ऐसा क्या कहा-जो हो गया वायरल

रोनाल्डो ने खुद को एक अनोखा खिलाड़ी बताया और जोर देकर कहा कि उनका करियर खत्म नहीं हुआ है। इस दौरान रोनाल्डो की जुबान फिसली और उन्होंने कहा- ‘मेरा करियर साउथ अफ्रीका आकर खत्म नहीं हुआ है। यहां आकर अच्छा लगा, मैंने वहां (यूरोप में) सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और मैं यहां कुछ रिकॉर्ड तोडऩा चाहता हूं।’ गौरतलब है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड, रियल मैड्रिड और युवेंतस में शानदार प्रदर्शन के बाद अब 37 साल के Cristiano Ronaldo ने अल नस्र के साथ 200 मिलियन यूरो (211 मिलियन डॉलर) यानी 1751 करोड़ रुपये की डील साइन की है।

Ronaldo के जुड़ते ही अल नस्र की बल्ले-बल्ले, कई गुना बढ़े फॉलोअर्स

रोनाल्डो ने कहा-कई बड़े ऑफर्स छोड़कर यहां आया

रोनाल्डो ने कहा- मैं यहां जीतने, खेलने, लुत्फ उठाने और इस देश की सफलता और देश की संस्कृति का हिस्सा बनने आया हूं। रोनाल्डो ने कहा कि उन्होंने यूरोप और अन्य जगहों से भारी भरकम प्रस्तावों को सउदी के इस क्लब में शामिल होने के लिए ठुकरा दिया। Cristiano Ronaldo ने कहा- यूरोप में मेरा काम हो गया है। मुझे यूरोप में कई प्रस्ताव मिले, कई ब्राजील, ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका, यहां तक कि पुर्तगाल में भी क्लब जॉइन करने के ऑफर आए, लेकिन मुझे यहां आना था। इसके बाद रोनाल्डो अपने नए क्लब की जर्सी में स्टेडियम पहुंचे। स्टेडियम में उन्हें देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here