Virat Kohli दूसरी बार बनने जा रहे है पिता, एबी डिविलियर्स ने किया कंफर्म; तीसरे टेस्ट से भी रहेंगे बाहर

0
39
Virat Kohli and Anushka Sharma are expecting their second child, AB de Villiers confirmed, may miss ind vs eng 3rd test

नई दिल्ली। Virat Kohli की इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाकी मैचों के लिए भारतीय टीम में वापसी पर स्थिति अब भी अस्पष्ट बनी हुई है और बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी पूर्व कप्तान से उनकी योजनाओं के बारे में जल्द से जल्द बात करने पर विचार कर रहे हैं। कोहली इस समय देश से बाहर हैं और बताया जा रहा है कि वे दूसरी बार पिता बनने जा रहे है। इस बीच समझा जा सकता है कि चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर या बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी अधिक स्पष्टता के लिए उनसे बात करेंगे ताकि पता चल सके कि वह टीम में शामिल होने की स्थिति में हैं या नहीं।

ICC U-19 WC: सेमीफाइनल की चारों टीमें तय, 6 फरवरी को इस टीम से भारत का सामना

एबी ने कंफर्म की विराट के पिता बनने की खबर

एबी डीविलीएर्स ने इस गुड न्यूज को कन्फर्म किया है कि Virat Kohli और अनुष्का शर्मा के घर पर दूसरे बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। एबी डिविलियर्स ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया।। जब एबी से विराट कोहली की टेस्ट सीरीज़ से नदारद रहने के बारे में पूछ गया तो एबी  ने कहा – वे ठीक हैं और वे कुछ समय अपनी फॅमिली के साथ स्पेंड करना चाहते है। एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली को भेजे गए अपने टेक्स्ट मैसेज को शेयर करते हुए इस गुड न्यूज़ को कन्फर्म किया कि विराट और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दूसरी बार पैरेंट्स बनने जा रहे है। गौरतलब है कि विराट और अनुष्का ने साल 2017 में सात फेरे लिए थे। अनुष्का ने साल 2021 में बेटी वामिका को जन्म दिया।

IND vs ENG: टीम इंडिया ने तीसरे दिन के लिए बनाया खास प्लान, आज रोहित शर्मा पर निगाहें

विराट ने निजी कारणों का हवाला देते हुए लिया था नाम वापिस

दरअसल, कोहली ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से हटने का फैसला किया था। इसकी जानकारी रखने वाले बीसीसीआई के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, ‘ जैसा कि बीसीसीआई की प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि परिवार पहले आता है तो Virat Kohli तभी खेलेंगे जब उन्हें लगेगा कि वह खेलने की स्थिति में हैं।’ हालांकि केएल राहुल 14 फरवरी से राजकोट में शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए समय पर फिट हो सकते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ बचे हुए तीन टेस्ट मैच के लिए टीम की घोषणा दूसरे टेस्ट के खत्म होने के बाद अगले हफ्ते की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here