Virendra Sehwag के बेटे को दिल्ली की टीम में मौका, पापा की स्टाइल में करते है बैटिंग

0
497
Virendra Sehwag's son gets a chance in Delhi team, Aryavir bats in his style

नई दिल्ली। Virendra Sehwag..इस नाम ने एक दशक से ज्यादा वक्त तक गेंदबाजों की नाक में दम किया। वीरेंद्र सहवाग के आक्रामक अंदाज के आगे अच्छे-अच्छे गेंदबाजों की लाइन-लेंग्थ बिगड़ी। टेस्ट क्रिकेट में तो सहवाग ने ऐसी ऐतिहासिक पारियां खेली जिन्हें आज भी याद किया जाता है। अब सहवाग ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है लेकिन अब उनके बेटे आर्यवीर धमाल मचाने को तैयार हो गए हैं। सहवाग के बड़े बेटे आर्यवीर को दिल्ली की टीम में मौका मिला है।

IND vs BAN: टीम इंडिया को झटका, एक खिलाड़ी और चोटिल, कल बदल जाएगी पूरी प्लेइंग XI

आर्यवीर सहवाग विजय मर्चेंट ट्रॉफी, अंडर-16 टूर्नामेंट में दिल्ली के स्क्वाड में शामिल किए गए हैं। आर्यवीर दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और उनका अंदाज बिल्कुल अपने पिता Virendra Sehwag की तरह है। सोशल मीडिया पर आर्यवीर का एक वीडियो है जिसमें वो गेंदबाजों के खिलाफ ताबड़तोड़ अंदाज में हवाई शॉट्स खेलते दिख रहे हैं। स्पिनर्स के खिलाफ उनके पिता भी आक्रामक बल्लेबाजी करते थे और आर्यवीर का अंदाज भी वैसा ही है।

World Test Championship : बड़ा उलटफेर, पाकिस्तान की हार से टीम इंडिया को बंपर फायदा

आर्यवीर को बिहार के खिलाफ नहीं मिला मौका

बता दें विजय मर्चेंट ट्रॉफी में दिल्ली ने बिहार के खिलाफ के Virendra Sehwag के बेटे आर्यवीर सहवाग को मौका नहीं दिया। वो प्लेइंग इलेवन में नहीं चुने गए। हालांकि इस मैच में दिल्ली की टीम की बल्लेबाजी कमाल रही। ओपनर सार्थक रे ने 104 गेंदों में 128 रनों की पारी खेली। सचिन ने नाबाद शतक ठोका। प्रणव ने भी हाफसेंचुरी जड़ी।

भारत के दिग्गज क्रिकेटरों के बेटे आजमा रहे हैं किस्मत

Virendra Sehwag के बेटे से पहले कई दिग्गज खिलाडिय़ों के बेटे अपनी किस्मत क्रिकेट के मैदान में आजमा रहे हैं। सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी मेहनत कर रहे हैं और वो मुंबई के बाद अब गोवा की टीम से खेल रहे हैं। साथ ही वो मुंबई इंडियंस के स्क्वाड का हिस्सा भी हैं। संजय बांगड़, नयन मोंगिया, राहुल द्रविड़ के बेटे भी क्रिकेट खेलते हैं। आर्यवीर ने अभी अपने क्रिकेट करियर का आगाज ही किया है उम्मीद है कि वो अच्छी ताबड़तोड़ पारियां खेल जल्द ऊपर के लेवल पर खेलें। अब देखना ये है कि उन्हें दिल्ली की प्लेइंग इलेवन में कब मौका मिलता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here