#SRH vs DC: हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 163 रन का टारगेट

0
897

बेयरस्टो, विलियम्सन और वॉर्नर की शानदार पारी

अमित मिश्रा और रबाडा को 2-2 विकेट

नई दिल्ली। IPL 2020 के 11वें मैच में Sunrisers Hyderabad ने Delhi Capitals के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा है। मैच के शुरूआती दौर में सनराइजर्स की टीम कप्तान डेविड वाॅर्नर और जाॅनी बेयरस्टोव की ओपनिंग पारी के दम पर बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही थी। लेकिन दिल्ली के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद को 162 रनों पर रोक लिया।
हैदराबाद के लिए वाॅर्नर ने 45, बेयरस्टोव ने 53 और केन विलियम्सन ने तेजतर्रार 41 रन बनाए। हैदराबाद का स्कोर और भी कम हो सकता था लेकिन केन विलियम्सन ने संभलकर खेलते हुए टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया।

Delhi Capitals के स्पिनर अमित मिश्रा और तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने 2-2 विकेट लिए हैं। अमित ने हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर (45) को विकेटकीपर ऋषभ पंत और मनीष पांडे (3) को रबाडा के हाथों कैच आउट कराया।

विलियम्सन टीम में शामिल

Delhi Capitals के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टीम में एक बदलाव किया। आवेश खान की जगह ईशांत शर्मा को मौका मिला। ईशांत इस सीजन का पहला मैच खेल रहे हैं। वहीं, Sunrisers Hyderabad में कप्तान डेविड वॉर्नर ने दो बदलाव किए हैं। मोहम्मद नबी और ऋद्धिमान साहा को बाहर कर उनकी जगह केन विलियम्सन और अब्दुल समद को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। विलियम्सन का भी सीजन में यह पहला ही मैच है। अब्दुल का यह डेब्यू मैच है।

जम्मू कश्मीर के चौथे क्रिकेटर अब्दुल समद

18 साल के अब्दुल समद IPL खेलने वाले जम्मू-कश्मीर के चौथे क्रिकेटर हैं। इस सीजन में खेलने वाले वे जम्मू-कश्मीर के अकेले क्रिकेटर है। Sunrisers Hyderabad ने उन्हें बेस प्राइज 20 लाख रुपए में खरीदा। पिछले साल जम्मू-कश्मीर के दो खिलाड़ी मंजूर डार ने किंग्स इलेवन पंजाब और रसिक सलाम डार ने मुंबई इंडियंस की ओर से डेब्यू किया था। परवेज रसूल IPL खेलने वाले जम्मू-कश्मीर के पहले खिलाड़ी थे। वे पूणे वॉरियर्स और हैदराबाद सनराइज की ओर से खेल चुके हैं।

दोनों टीमें:
Delhi Capitals (DC): पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, ईशांत शर्मा और एनरिच नोर्त्जे।

Sunrisers Hyderabad (SRH): डेविड वॉर्नर (c), जॉनी बेयरस्टो, केन विलियम्सन, मनीष पांडे, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राशिद खान, अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और टी नटराजन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here