KBC की हॉट सीट पर अमिताभ के साथ होंगी गोल्डन गर्ल मीराबाई चानू और निकहत जरीन

0
335
KBC Golden girl Mirabai Chanu and Nikhat Zareen will share get seat with Amitabh bachchan

नई दिल्ली। CWG 2022 की गोल्ड मैडलिस्ट वेटलिफ्टर मीराबाई चानू और बॉक्सर निकहत जरीन खेलों से जरा हटकर एक नए कॉम्पीटिशन में दिखाई देंगी। मंच होगा कौन बनेगा करोड़पति का और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर मौजूद होंगी भारत की दोनों गोल्डन गर्ल मीराबाई चानू और निकहत। KBC का यह एपिसोड 5 सितंबर को रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

अर्शदीप के बचाव में उतरे Virat Kohli, कहा-दबाव में कोई भी कर सकता है गलती

केबीसी के इस एपिसोड में CWG 2022 खेलों में भारत की सफलता का जश्न मनाया जाएगा। शो का जो प्रोमो दिखाया जा रहा है, उसे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस दौरान मीराबाई चानू और निकहत जरीन अपने जीवन की अनसुनी घटनाओं को भी साझा करेंगी।निकहत ने इस साल की शुरुआत में विश्व चैंपियन बनने वाली पांचवीं भारतीय मुक्केबाज बनने का गौरव हासिल किया था।

Asia Cup में 8 साल बाद भारत से जीता पाक, रोहित-विराट ने बनाए नए रिकॉर्ड

प्रोमो में दिखाया गया है कि CWG 2022 गोल्ड मैडलिस्ट मुक्केबाज निकहत जरीन एक घटना के बारे में बता रही हैं, जब उन्हें एक पुरुष बॉक्सर ने जोर से घूंसा मारा था और वह बुरी तरह मार खाकर घर लौटीं थीं। निकहत जरीन ने बताया “मेरे कोच ने एक बार एक पुरुष मुक्केबाज के साथ एक बाउट रखी थी और मैं चोटिल चेहरे और नाक से बहते खून के साथ घर लौटी थी। मेरी मां रोने लगी और चिंता करने लगी कि अगर मुझे अधिक नुकसान हुआ तो कोई मुझसे शादी करने के लिए तैयार नहीं होगा।” अपनी मां को जवाब देते हुए निकहत जरीन ने कहा था कि अगर वह शोहरत हासिल कर लेंगी तो उनसे शादी करने के लिए लड़कों की लाइन लग जाएगी।

Asia Cup 2022: सुपर 4 चरण में ये रहे पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार के विलेन

चानू की फरमाइश पर अमिताभ ने सुनाया अग्निपथ का डायलॉग

मीराबाई चानू ने अमिताभ बच्चन से उनकी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म अग्निपथ के एक प्रसिद्ध डायलॉग को सुनाने का अनुरोध किया। यह पहली बार नहीं है जब केबीसी ने लोकप्रिय भारतीय खेल हस्तियों को शो में आमंत्रित किया है। 2020 में, भारतीय टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और जिमनास्ट दीपा कर्माकर ने भी इस टीवी शो में हिस्सा लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here