Christiano Ronaldo इसी साल छोड़ सकते हैं मैनचेस्टर युनाइटेड

0
361
Christiano Ronaldo may leave Manchester United this year latest sports news in hindi
Pic Credit: @Christiano

नई दिल्ली। इंग्लैंड में आयोजित होनी वाली फुटबॉल लीग English Premiere League में मैनचेस्टर युनाइटेड की ओर से खेल रहे विश्व के सबसे लोकप्रिय फुटबॉलर Christiano Ronaldo इस गर्मी के अंत तक ये क्लब छोड़ सकते हैं। विश्वभर में अपने खेल को लेकर प्रसिद्धि बटोरने वाले 5 बार के बैलन डीृऑर विजेता क्रिस्टियानों रोनाल्डो मैनचेस्टर युनाइटेड को छोड़कर रियाल मैड्रिड में वापसी कर सकते है।

दरअसल, यूके के Miror.co में प्रकाशित एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि इंग्लिश प्रमियर में रोनाल्डो के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उनके पिछले क्लब रियाल मैड्रिड के उच्च अधिकारी उनकी इस क्लब में वापसी चाहते हैं। यह स्पेनिश क्लब पुर्तगाली स्टार Christiano Ronaldo को वापस लाने में काफी दिलचस्पी दिखा रहा है। रियल मैड्रिड की ओर से 9 सीजन खेलते हुए रोनाल्डो ने कई रेकॉर्ड्स बनाए हैं।

IPL 2022: धोनी की कप्तानी में Chennai Super Kings की वापसी, हैदराबाद को 13 रन से हराया

लीग में रोनाल्डो ने किया शानदार प्रदर्शन

दरअसल इंग्लिश लीग में मैनचेस्टर यूनाईटेड के इस साल फॉर्म में ना रहने के बावजूद 37 वर्षीय फारवर्ड Christiano Ronaldo ने टीम की ओर से उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए इस लीग में 17 गोल किये हैं। उनके इस शानदार प्रदर्शन को देख स्पेन में सनसनी मच रही है। रियल मैड्रिड के उच्च अधिकारी रोनाल्डों के प्रदर्शन से इतना प्रभावित हो रहे हैं कि वो इस साल उनकी इस क्लब में वापसी चाहते हैं।

Kolkata से भिड़ेगी Rajasthan Royals, प्ले ऑफ की दावेदारी मजबूत करने का मौका

मैनचेस्टर के साथ में 2 वर्ष का करार

Christiano Ronaldo ने इस लीग में मैनचेस्टर के साथ में 2 वर्ष का करार किया था। जिसमें जुवेंटस से क्लब में लौटने पर एक अतिरिक्त वर्ष का विकल्प था। लेकिन, पिछले सात महीनों में मैचेस्टर में परिदृश्य बदल गया है और रोनाल्डो का इस क्लब में भविष्य अब कुछ ही दिनों का लग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here