Pro Kabaddi League-2021: पुणेरी पलटन ने यूपी के योद्धाओं को दी पटखनी

0
287

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League-2021) के आठवें सीजन के एक मैच में मुकाबले में गुरुवार को नितिन तोमर की अगुवाई वाली टीम पुणेरी पलटन ने यूपी योद्धा को 44-38 से पटखनी दी। पुणे ने मौजूदा सीजन की अपनी 7वीं जीत हासिल की जबकि यूपी को छठी बार हार का सामना करना पड़ा। पुणे के लिए रेडर मोहित गोयत और असलम इनामदार ने शानदार प्रदर्शन किया और दोनों ने कुल 26 अंक हासिल करते हुए जीत में अहम योगदान दिया।

Ind vs SL : टेस्ट और टी20 सीरीज के कार्यक्रम में होगा बदलाव

दूसरे हाफ में पुणे ने यूपी से 3 अंक अधिक हासिल किए

बेंगलुरु में खेले गए Pro Kabaddi League के इस मैच में पुणे ने पहले हाफ में ही 3 अंकों की बढ़त बना ली थी। पहले हाफ में पुणे ने 21 जबकि यूपी ने 18 अंक जुटाए। दोनों ही टीमों ने इस दौरान रेड से 13-13 अंक जुटाए, जबकि टैकल के मामले में पुणे ने 5 अंक हासिल किए। दूसरे हाफ में भी पुणे ने यूपी से 3 अंक ज्यादा हासिल किए।

INDW vs NZW: कोरोना की वजह से अब न्यूजीलैंड के खिलाफ एक ही जगह 6 मैच खेलेगी टीम इंडिया

रेडर मोहिल और असलम का शानदार प्रदर्शन

यूपी टीम दूसरे हाफ में रेड से 15 अंक बनाने में सफल रही जबकि पुणे 11 ही अंक जुटा पाई लेकिन पुणे ने इस हाफ में भी टैकल में कमाल दिखाया। दूसरे हाफ में पुणे ने टैकल से 9 अंक हासिल किए जबकि यूपी टीम एक भी अंक नहीं बना सकी। पुणे के लिए रेडर मोहित गोयत ने सबसे ज्यादा 14 अंक हासिल किए जबकि असलम इनामदार ने 12 अंक बनाए, वहीं, यूपी के रेडर सुरेंदर गिल ने 16 अंक बनाए।

INDW vs NZW: कोरोना की वजह से अब न्यूजीलैंड के खिलाफ एक ही जगह 6 मैच खेलेगी टीम इंडिया

यूपी सातवें तो पुणए आठवें स्थान पर 

Pro Kabaddi League के मौजूदा सत्र की अंकतालिका में पुणे टीम अब 14 मैचों में 7 जीत और इतनी ही हार के बाद 37 अंकों के साथ 8वें नंबर पर है। वहीं, यूपी योद्धा उससे एक स्थान ऊपर है जिसके 14 मैचों में 5 जीत और 3 टाई के बाद 40 अंक हैं। यूपी को अभी तक 6 मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here