Pro Kabaddi League2021-22: जयपुर पिंक पैंथर्स ने दिल्‍ली के दबंगों को चखाया हार का स्‍वाद

0
560

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के आठवें सीजन के एक मैच में दबंग दिल्ली को लीग के मौजूदा सीजन में पहली हार का सामना करना पड़ा, उसे जयपुर पिंक पैंथर्स ने बेहद कड़े मुकाबले में 2 अंकों से शिकस्त दी। दिल्ली हार के बावजूद टॉप पर बरकरार है लेकिन जयपुर टीम 30-28 से इस मुकाबले को जीतकर तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई।

Australian Open Qualifiers: प्रजनेश कोलंबियाई खिलाड़ी को शिकस्त देकर दूसरे दौर में पहुंचे

तमिल ने हरियाणा को रौंदा 

दिन के एक और मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने हरियाणा स्टीलर्स को 45 – 26 से रौंद दिया। पहले हाफ में तमिल थलाइवाज ने दबदबा बनाए रखा। थलाइवाज ने सीजन की अपनी तीसरी जीत दर्ज की और प्वॉइंट्स टेबल में टीम चौथे नंबर पर पहुंच गई।

IND vs SA, 3rd Test: टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, तीसरे टेस्ट से बाहर हुआ यह तेज गेंदबाज

थलाइवाज ने हरियाणा के रेडर्स को नहीं लेने दी राहत

थलाइवाज के कप्तान सुरजीत सिंह और सागर ने हरियाणा के रेडर्स को जरा भी राहत नहीं लेने दी। पहले हाफ में 8 मिनट बचे थे कि चेन्नई की टीम ने 14 अंक की बढ़त बना ली थी, लेकिन विकास कंडोला ने तेजी से लय हरियाणा स्टीलर्स की ओर मोड़ दी और तमिल थलाइवाज के डिफेंस की चूक से टीम को वापसी कराई। चेन्नई की टीम के सागर ने हाई 5 से स्कोर 24 – 18 कर दिया और पहले हाफ तक उसकी बढ़त पांच अंक की रही. इसके बाद उसने दूसरे हाफ में अच्छी फॉर्म जारी रखते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

दिसंबर 2021 के ICC Player of The Month बने एजाज पटेल

जयपुर पिंक पैंथर्स ने बड़ा उलटफेर किया

जयपुर पिंक पैंथर्स ने बड़ा उलटफेर किया। दिल्ली को 8 मैचों में पहली हार झेलनी पड़ी। उसके 32 अंक हैं। जयपुर और दिल्‍ली के बीच मुकाबला बेहद कड़ा रहा। हाफ टाइम तक स्कोर 12-12 से बराबरी पर था। दूसरे हाफ में जयपुर ने 18 अंक बनाए जबकि दिल्ली टीम 16 ही अंक जुटा सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here