Pro Kabaddi League2021-22: जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुणेरी पलटन को दी शिकस्त

0
450

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के 8वें सीजन के मैच में शुक्रवार को रेडर अर्जुन देशवाल के दमदार खेल के दम पर जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुणेरी पलटन को 31-26 से शिकस्त दी। इससे पहले दिन के शुरुआती मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने बंगाल वॉरियर्स को 41-37 से हरा दिया। जयपुर पिंक पैंथर्स के मुख्य रेडर देशवाल ने 11 अंक जबकि डिफेंडर संदीप ढुल और साहुल कुमार ने चार-चार अंक बनाए।

Fifa Awards 2021 की रेस से Cristiano Ronaldo बाहर, जानिए वजह

हरियाणा ने तीसरी जीत दर्ज की

हरियाणा स्टीलर्स की जीत में हरफनमौला मीतू ने 10 जबकि कप्तान विकास कंडोला ने 9 अंक का अहम योगदान दिया। बंगाल के कप्तान मनिंदर सिंह ने टीम के लिए 14 अंक हासिल किए, लेकिन यह काफी साबित नहीं हुआ। हरियाणा ने मौजूदा सीजन की अपनी तीसरी जीत दर्ज की जबकि बंगाल को चौथी हार का सामना करना पड़ा।

Manchester United के 17 स्टार खिलाड़ी छोड़ सकते हैं टीम, जानिए वजह 

रोमांचक रहा हरियाणा और बंगाल का मैच 

बंगाल और हरियाणा के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। पहले हाफ में बंगाल वॉरियर्स ने एक समय 3 अंकों की बढ़त बना ली थी। हाफ टाइम के बाद स्कोर बंगाल के पक्ष में 18-15 रहा। इसके बाद दूसरे हाफ में हरियाणा ने कुल 26 अंक हासिल किए, जबकि इस दौरान बंगाल टीम 19 अंक जुटा पाई।

BCCI हेडक्वार्टर पर कोरोना का अटैक, MCA के 15 सदस्यों सहित बोर्ड के 3 कर्मचारी पॉजिटिव 

पुणे की पांचवीं हार

दिन के दूसरे मुकाबले में पहले हाफ में जयपुर ने 18-17 से बढ़त बनाई थी। इसके बाद दूसरे हाफ में कुल 13 अंक हासिल किए जबकि पुणे टीम इस दौरान केवल 9 ही अंक जुटा पाई। जयपुर की यह मौजूदा सीजन में तीसरी जीत रही जबकि पुणे को 7 मैचों में 5वीं शिकस्त का सामना करना पड़ा। पॉइंट टेबल में हरियाणा के अब 20 अंक हो गए हैं और टीम छठे नंबर पर है, वहीं, जयपुर पिंक पैंथर्स 18 अंकों के साथ 7वें और बंगाल वॉरियर्स 17 अंकों के साथ 8वें नंबर पर है। पुणे टीम 11 अंकों के साथ 11वें नंबर पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here