Pro Kabaddi League2021 : जयपुर को शिकस्त देकर शीर्ष पर पहुंची बैंग्लुरू बुल्स

0
292

नई दिल्ली। तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 2021) के 8वें सीजन के मैच में पटना पाइरेट्स को 30-30 की बराबरी पर रोक दिया। अजिंक्य पवार ने थलाइवाज के लिए 12 अंक बनाए, जबकि पाइरेट्स के लिए मोनू गोयत ने सबसे ज्यादा 9 अंक हासिल किए। हाफ टाइम के समय पटना पाइरेट्स ने मैच का पहला ऑल आउट करते हुए 18-12 की बड़ी बढ़त ले ली थी। थलाइवाज ने हालांकि इसके बाद शानदार वापसी की और दूसरे हाफ के 8वें मिनट में पटना को ऑल आउट कर दिया।

AFC Women’s Asian Cup में पहली बार होगा VAR का इस्तेमाल

बेंगलुरु बुल्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 7 अंकों हराया

मैच के अंतिम मिनट से पहले स्कोर 30-30 हो गया, लेकिन फिर दोनों टीमों ने जोखिम न लेना सही समझा। वहीं इसके बाद के मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 7 अंकों के अंतर से परास्त कर दिया। पवन सहरावत की कप्तानी वाली टीम बेंगलुरु बुल्स ने लीग में अपनी 5वीं जीत दर्ज की और वह इसी के साथ पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई।

Covid-19: एनआईएस पटियाला में फैला संक्रमण, 3 खिलाड़ी और एक कोच संक्रमित

बेंगलुरु ने जयपुर को नहीं दिया वापसी का मौका 

बेंगलुरु बुल्स ने हाफ टाइम तक ही 6 अंकों की बढ़त बना ली थी। हालांकि इसके बाद दूसरे हाफ में जयपुर ने वापसी की कोशिश की, लेकिन बेंगलुरु ने 38-31 से मुकाबले अपने नाम कर लिया। दूसरे हाफ में जयपुर ने 17 अंक जुटाए जबकि बेंगलुरु टीम ने 18 अंक हासिल किए। बेंगलुरु बुल्स टीम अब 28 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। उसने अभी तक 7 मैच खेले हैं और 5 जीते हैं. उसका 1 मुकाबला टाई रहा( जबकि 1 में हार मिली।

सरकारी डिटेंशन में Novak Djokovic, Australian Open खेलने पर फैसला सोमवार को

बैंग्लुरु बुल्स शीर्ष पर तो जयपुर पिंक पैंथर्स 10वें नंबर पर 

जयपुर पिंक पैंथर्स 13 अंकों के साथ 10वें नंबर पर है। पटना पायरेट्स ने 6 मैचों में अपना पहला टाई खेला। उसने अभी तक 4 मैचों में जीत दर्ज की है जबकि 1 में हार का सामना करना पड़ा। उसके 24 अंक हो गए हैं और टीम फिलहाल अंकतालिका में तीसरे नंबर पर है।। इसके अलावा तमिल थलाइवाज ने 7 में से चौथा टाई खेला। टीम 22 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here