IPL 2020 से पहले Rajasthan Royals को झटका!

0
589

फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक को हुआ कोरोना

नई दिल्‍ली. अगले महीने यानी सितंबर में आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन का आयोजन होना है और कुछ दिनों में सभी टीमें यूएई के लिए रवाना होंगी. मगर रवाना होने से पहले राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) को बड़ा झटका लग गया है. Rajasthan royals कोच दिशांत याग्निक को कोरोना हो गया है.

Rajasthan royals के अनुसार दिशांत फिलहाल अपने घर उदयपुर में हैं और उन्हें 14 दिन के क्‍वारंटाइन के लिए अस्‍पताल में भर्ती होने की सलाह दी गई है. 14 दिन के बाद दिशांत को bcci प्रोटोकॉल के अनुसार दो टेस्‍ट से गुजरना होगा और दोनों में नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद छह दिन के सेल्‍फ आइसोलेशन के बाद ही उन्‍हें टीम से जुड़ने की अनुमति मिलेगी. यूएई पहुंचने के बाद भी उनकी तीन रिपोर्ट नेगेटिव आनी चाहिए.

IPL में मौका नहीं, मुंबई के गेंदबाज Karan Tiwari ने किया सुसाइड!

Hockey कप्तान मनप्रीत सिंह सहित 5 खिलाड़ी अस्पताल में भर्ती

पिछले 10 दिनों में दिशांत के करीब आने वालों को rajasthan royals ने कोविड टेस्‍ट करवाने के लिए और सेल्‍फ आइसोलेट होने के लिए कहा है. Rajasthan royals फ्रेंचाइजी ने इसकी भी पुष्टि कर दी है कि न तो राजस्थान रॉयल्‍स का और न ही कोई और आईपीएल खिलाड़ी पिछले 10 दिनों में दिशांत के करीब आया.

दिशांत ने भी की अपील
वहीं दिशांत याग्निक ने ट्वीट करके कहा कि मेरा कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया है. अगर पिछले 10 दिनों में कोई भी मेरे संपर्क में आया है तो कृपया टेस्‍ट करवा लें. बीसीसीआई प्रोटोकॉल के अनुसार अब मुझे 14 दिनों के लिए क्‍वारंटाइन होना होगा. यूएई में राजस्‍थान रॉयल्‍स से जुड़ने से पहले दो बार कोरोना टेस्‍ट नेगेटिव आने की जरूरत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here