La Liga : एंसू फाटी ने किया शानदार खेल का प्रदर्शन, वालेंशिया के खिलाफ दिलाई जीत

0
556

नई दिल्ली। लियोनेल मेसी के जाने के बाद बार्सिलोना के नए सितारे बनकर उभर रहे एंसू फाटी के शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम ने स्पैनिश लीग (La Liga) फुटबॉल में वालेंशिया को 3-1 से शिकस्त दी। फाटी ने एक गोल करने के अलावा टीम को एक पेनल्टी भी दिलाई। मेंफिस डिपे और फिलीपे काउंटिन्हो ने भी बार्सिलोना के लिए गोल किए।

T20 World Cup 2021: अभ्यास मैच आज से, ये 8 दिग्गज टीमें होंगी आमने-सामने, पूरा शिड्यूल देखें

बार्सिलोना सातवें स्थान पर

इस जीत के बाद अब बार्सिलोना सातवें स्थान पर है और उसे एक मैच और खेलना है।घुटने की चोट की वजह दस महीने मैदान से दूर रहे फाटी ने पिछले महीने वापसी की। लेकिन लगातार तीन मैचों में सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी के तौर पर आए। पहली बार वह इस मैच में शुरुआती टीम में थे।

BNP Paribas: महिला सिंगल्स में बडोसा तो पुरुष वर्ग में नौरी बने चैंपियन

सेविला ने सेल्टा विगो को 1-0 से हराया

मेसी बार्सिलोना के साथ करार समाप्त होने के बाद पेरिस सेंट जर्मेन के लिए खेल रहे हैं। अन्य मैचों में तीसरे स्थान पर काबिज सेविला ने सेल्टा विगो को 1-0 से परास्त कर दिया। वहीं ओसासुना ने विलारीयाल को 2-1 से हराया। रायो वालेकानो ने एल्चे को 2-1 से मात दी।

Dutch Open 2021 के फाइनल में हारे लक्ष्य सेन, खिताब से चूके

उबेर कप : चीन की चेन और जिया ने जापान को दी शिकस्त 

चीन ने गत चैंपियन जापान को 3-1 से हराकर 15वीं उबेर कप बैडमिंटन टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया। चेन किंग चेन और जिया यी फान ने युगल मुकाबले में जापान की युकी-मायू की जोड़ी को एक घंटे 57 मिनट में 29-27, 15-21, 21-18 से हरा दिया।

सबसे लंबा मैच रहा 

यह मैच उबेर कप के इतिहास का सबसे लंबा मैच रहा। दूसरे युगल मुकाबले में चीन की जोड़ी ने चार गेम प्वाइंट बचाते हुए मैच जीतकर खिताब अपनी टीम की झोली में डाला जिसके बाद तीसरे एकल मुकाबले की जरूरत नहीं पड़ी। चीन ने दोनों युगल मुकाबले और एक एकल मुकाबला जीता जबकि एक एकल मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here